फोटो गैलरी

Hindi Newsकार सवार बदमाशों ने युवक को चाकुओं से गोदा

कार सवार बदमाशों ने युवक को चाकुओं से गोदा

कैम्प थाना क्षैत्र के न्यू कॉलोनी स्थित अभिनन्दन वैंक्वेट हाल के सामने कार सवार बदमाशों ने शनिवार कर देर रात एक युवक को चाकुओं से गोद डाला। घायल अवस्था में उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत...

कार सवार बदमाशों ने युवक को चाकुओं से गोदा
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 02 May 2011 10:08 PM
ऐप पर पढ़ें

कैम्प थाना क्षैत्र के न्यू कॉलोनी स्थित अभिनन्दन वैंक्वेट हाल के सामने कार सवार बदमाशों ने शनिवार कर देर रात एक युवक को चाकुओं से गोद डाला। घायल अवस्था में उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर उसे दिल्ली के सफदरजंग के लिए रेफर कर दिया गया है। पुलिस कार सवार बदमाशों की तलाश कर रही है। वह बहन को डोली में बिठाकर ससुराल भेजना चाहता था, लेकिन अस्पताल में जिन्दगी-मौत से जूझ रहा है।

जानकारी के अनुसार न्यू कॉलोनी एक्सटेंशन निवासी लेखराम परिवार के साथ शादी के माहौल में व्यस्त था । शनिवार को उसने बेटे गजेन्द्र को सामान लेने के लिये भेजा था। रात के करीब आठ बजे वह जैसे ही अभिन्ांदन वैंक्वेट हाल पहुंचा कि पीछे से एक आल्टो क ार (एचआर-51-3637) उसके समीप पहुंची। गजेंद्र जब तक कुछ समझ पाता कार सवार बदमाशों ने हॉकी-डंडे और चाकुओं से उस पर ताबड़तोड़ हमलाकर लहूलुहान कर दिया। शोर सुनकर जब तक लोग एकत्र होते, हमलावर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची कैंप पुलिस घायल को सिविल अस्पताल में दाखिल कराया। उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया है। पीड़ित परिजन की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात कार सवारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें