DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वाहन की टक्कर से मौत, लोगों ने लगाया जाम

 नगर के चुंगी नंबर एक पर रविवार देर रात सड़क पार कर रहे एक व्यक्ति की अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने सोहना-गुड़गावं मार्ग पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस व थाना प्रभारी के आश्वासन पर करीब दो घंटे के बाद लोगों ने जाम खोला। पुलिस ने हादसे में मरने वाले व्यक्ति का शव सोमवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। और अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया।

रविवार रात सोहना से गुड़गांव जाने वाले मार्ग पर नगर की चुंगी नंबर एक पर फिरोजपुर झिरका मेवात से सोहना बारात में आए 55 वर्षीय सोनी पुत्र कुंदनलाल सड़क पार कर रहा था। उसी समय सोहना से गुड़गांव की तरफ तेज गति सें आए अज्ञात वाहन ने सोनी को सीधी टक्कर मार दी। जिससे सोनी लहु लुहान हो सड़क पर गिर गया। इस हादसे में सोनी के सिर व हाथ पैरों में काफी चोटें आईं। हादसे में लगी चोटाें के कारण सोनी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

घटना स्थल पर मौजूद सैकड़ों बरातियों ने सोहना-गुड़गांव मार्ग पर शव को रखकर जाम लगा दिया। जाम लगा कर बैठे बराती टक्कर मार कर भागने वाले वाहन को पकड़ने की मांग कर रहे थे। सूचना मिलने पर सोहना थाना प्रभारी अशोक दहिया पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। थाना प्रभारी ने गुस्साए लोगों को आश्वासन दिया की टक्कर मारकर भागने वाले वाहन को शीघ्रता से पकड़ लिया जाएगा। थाना प्रभारी के आश्वासन के बाद बरातियों ने जाम को खोल दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वाहन की टक्कर से मौत, लोगों ने लगाया जाम