DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ओसामा की मौत के बाद शक के घेरे में पाक सेना

ओसामा की मौत के बाद शक के घेरे में पाक सेना

पाकिस्तानी सरकार और सेना द्वारा देश में अलकायदा सरगना ओसामा बिन लादेन की उपस्थिति से बार-बार इंकार किए जाने के बाद अब पाकिस्तान में हुई ओसामा की मौत सेना के लिए शर्मनाक मानी जा रही है।

जिस जगह पर अमेरिकी बलों ने विशेष अभियान चलाकर ओसामा को ठिकाने लगाया, वह उस सैन्य परिसर से मात्र 800 गज की दूरी पर स्थित है, जहां पाकिस्तानी सेना प्रमुख जनरल अशफाक परवेज कयानी ने पिछले महीने दौरा किया था और कहा था कि उनके बलों ने आतंकियों की रीढ़ तोड़ दी है।

खबर—पख्तूनख्वा प्रांत के काकुल स्थित पाकिस्तान सैन्य एकेडमी के पासिंग आउट परेड के दौरान 23 अप्रैल को कयानी ने कहा था कि आतंकियों की रीढ़ टूट चुकी है और इंशाअल्लाह हम जल्द ही जीत हासिल करेंगे।

कयानी ने यह बयान अमेरिका के शीर्ष सैन्य अधिकारी एडमिरल माइक मुलेन के उस बयान के बाद दिया था जिसमें मुलेन ने चेतावनी दी थी कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई और हक्कानी आतंकी समूह के बीच का संबंध अमेरिका और पाकिस्तान के रिश्तों में तनाव का कारण बन सकता है।

अब जब ऐबटाबाद स्थित एक आवास पर धावा बोलकर ओसामा को ठिकाने लगाया जा चुका है तो यह प्रश्न खुलकर सामने आ गया है कि क्या सचमुच आईएसआई को ओसामा के इस ठिकाने के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ओसामा की मौत से शक के घेरे में पाक सेना