DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मरीज की मौत, परिजनों ने की अस्पताल में तोड़फोड़

बिहार के दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (डीएमसीएच) में स्वास्थ्यकर्मियों की कथित लापरवाही के कारण एक मरीज की मौत से आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल परिसर में सोमवार को जमकर तोड़फोड़ की। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि डीएमसीएच के औषधि विभाग में करीब 20 दिन से भर्ती लक्ष्मी देवी की तबीयत रविवार देर रात अचानक बिगड़ जाने से उसकी मौत हो गई।

मरीज की मौत से आक्रोशित उनके परिजनों ने अस्पताल में स्वास्थ्यकर्मियों के साथ दुर्व्यवहार किया और एक नर्स की पिटाई कर दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। नर्स की पिटाई के बाद बीती रात से ही अस्पताल की सभी परिचारिकाओं ने काम बंद कर दिया।

इस बीच परिजनों ने आरोप लगाया कि अस्पताल कर्मियों ने मरीज को समय पर ऑक्सीजन उपलब्ध नहीं कराया जिसके कारण उसकी मौत हो गई। आक्रोशित परिजनों ने सोमवार सुबह अस्पताल परिसर में जमकर तोड़फोड़ भी की। हालांकि पुलिस की टीम ने तत्काल मौके पर पहुंच कर स्थिति को काबू में कर लिया।

वहीं अस्पताल प्रशासन का कहना है कि मरीज लीवर की गंभीर बीमारी से पीड़ित थी और इसी कारण उनकी मौत हुई है। अस्पताल अधीक्षक के आश्वासन के बाद सभी नर्स सोमवार दोपहर से अपने काम पर लौट आई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मरीज की मौत, परिजनों ने की अस्पताल में तोड़फोड़