DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सपा ने पहले जारी की सूची और बाद में निरस्त किया

समाजवादी पार्टी ।सपा। ने उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सोमवार को अपने चार और प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की और बाद में इस सूची को निरस्त कर दिया।
 
सूची जारी होने और कुछ देर बाद ही निरस्त होने से इस चर्चा को बल मिला है कि पार्टी का एक गुट प्रत्याशियों के नामों की इतनी जल्दी घोषणा होने और बाहर से आने वालों को उम्मीदवार बनाने से नाराज है।
 
सपा के प्रदेश अध्यक्ष अखिलश यादव ने यहां पार्टी की ओर से जारी बयान में कहा कि बरेली जिले के विधानसभा क्षेत्र मीरगंज से जाहिद हुसैन, बरेली से अनिल शर्मा, बरेली छावनी से फहीम साबिर अंसारी और आंवला से महिपाल सिंह यादव प्रत्याशी होंगे। कुछ देर बाद ही पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी के हवाले से जारी बयान में चारों प्रत्याशियों के नाम से जारी सूची को निरस्त कर दिया गया।

सपा पहले चरण में 165 और दूसरे चरण में 49 प्रत्याशियों के नाम घोषित कर चुकी है। पिछली पांच अप्रैल को जारी पहली सूची के बाद ही पार्टी में विवाद होने लगा था। पार्टी के सांसद और उपाध्यक्ष रशीद मसूद ने कहा था कि प्रत्याशी के नाम तय करने के लिए संसदीय बोर्ड की बैठक नहीं बुलाई गई। उन्होंने कुछ नामों पर आपत्ति भी प्रकट की थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सपा ने पहले जारी सूची को निरस्त किया