DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मैं फिट होने की राह पर हूं: नेहरा

मैं फिट होने की राह पर हूं: नेहरा

तेज गेंदबाज आशीष नेहरा को मलाल है कि चोटिल होने के कारण वह विश्व कप फाइनल में नहीं खेल पाए थे, लेकिन अब वह पिछले महीने की इस निराशा को भुलाकर जल्द से जल्द अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करना चाहते हैं।

नेहरा ने कहा कि मैं पिछले सप्ताह ही आस्ट्रेलिया से लौटा हूं। मेरी उंगली का आपरेशन अच्छा रहा और इसके बाद की प्रगति भी अच्छी है। मैं रिहैबिलिटेशन के लिए राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में था। मैंने नेट्स पर गेंदबाजी शुरू कर दी है और मुझे किसी तरह की परेशानी नहीं हो रही है।

इस तेज गेंदबाज के हालांकि आईपीएल में पुणे वारियर्स की तरफ से बाकी मैचों में खेलना भी संदिग्ध है। पुणे की टीम लगातार छह मैच हारने के बाद सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर होने के कगार पर है। नेहरा ने कहा कि आईपीएल में खेलने की तो अब संभावना नहीं है। हालांकि मैंने गेंदबाजी शुरू कर दी है। मेरी जिस उंगली में फ्रैक्चर है उसमें अब भी दर्द हो रहा है। अब भी बल्लेबाजी और गेंदबाजी में परेशानी हो रही है, इसलिए मैं चयन के लिए उपलब्ध होने से पहले पूरी तरह फिट होना चाहूंगा।

नेहरा की निगाह कैरेबियाई दौरे में एकदिवसीय सीरीज में वापसी करने में पर लगी है लेकिन अगले दो सप्ताह में यह पता चल पाएगा कि ऐसा संभव है या नहीं। उन्होंने कहा कि मैं फिर से दो सप्ताह के लिए एनसीए जाऊंगा। फिजियो और डाक्टर मेरी प्रगति पर निगरानी रखेंगे। यदि मुझे इससे फायदा होता है तो मैं अपना फिटनेस सार्टिफिकेट जमाकर वेस्टइंडीज दौरे के लिए खुद को उपलब्ध रखूंगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मैं फिट होने की राह पर हूं: नेहरा