DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वार्न के लिए लक्की साबित हो रही हैं लिज हर्ली

वार्न के लिए लक्की साबित हो रही हैं लिज हर्ली

राजस्थान रायल्स के कप्तान शेन वार्न के लिए उनकी नई गर्लफ्रैंड एलिजाबेथ हर्ली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में भाग्यशाली साबित हो रही हैं।

ब्रिटिश माडल और अभिनेत्री जबसे आईपीएल में रायल्स के मैच देखने आई हैं। टीम का सितारा अचानक ही बुलंदी छूने लगा है। राजस्थान ने अपने पिछले तीन मैच लगातार जीते हैं और वह अंकतालिका में नौ मैचों में 11 अंकों के साथ चोटी पर पहुंच गया है।

राजस्थान ने अब तक पांच मैच जीते हैं, तीन हारे हैं और एक में कोई परिणाम नहीं निकला है। राजस्थान ने अपने पिछले तीन मैचों में अपने घरेलू मैदान जयपुर में कोच्चि टस्कर्स केरल को आठ विकेट से, गत उपविजेता मुंबई इंडियंस को सात विकेट से और आईपीएल की नई टीम पुणे वारियर्स को छह विकेट से हराकर जीत की हैट्रिक पूरी की है।

लिज हर्ली के आने के बाद से राजस्थान का जैसे भाग्योदय हो गया है। इससे पहले चार मैचों में राजस्थान ने तीन मैच गंवा दिए थे और एक रद्द रहा था। उसे किंग्स इलेवन पंजाब से 48 रन से, कोलकाता नाइटराइडर्स ने आठ और नौ विकेट से पराजय झेलनी पड़ी थी जबकि बेंगलूर में रायल चैलेंजर्स के साथ उसका मैच वर्षा के कारण रद्द रहा।

पिछली तीन जीतों में लगातार रायल्स का समर्थन कर रही लिज हर्ली ने स्वीकार किया है कि अपने बायफ्रैंड वार्न के मैचों को खेलते देखना उनके लिए वाकई तनावपूर्ण है। दिलचस्प बात है कि गत 29 अप्रैल को जब पूरी दुनिया ब्रिटेन के राजकुमार की शाही शादी को देख रही थी तब लिज हर्ली वार्न के मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में राजस्थान का उत्साह बनाने में जुटी हुई थीं।

राजस्थान के मैचों के दौरान लिज हर्ली अपने बेटे के साथ वीआईपी स्टैंड में लगातार टीम का झंडा हिलाती रहती हैं और बीच बीच में कम आन रायल्स जैसी आवाजें भी सुनाई देती रहती हैं। लिज हर्ली ने टि्वटर पर वार्न की जीत के लिए लिखा है जयपुर में वार्न के रायल्स के लिए लगातार तीन जीत। आप सभी को बहुत बधाई। हालांकि मैंने इस बारे में कभी नहीं सोचा था कि क्रिकेट देखना इतना तनावपूर्ण भी हो सकता है।

राजस्थान रायल्स के प्रशंसक लिज हर्ली को लक्की चार्म का नाम भी दे चुके हैं। रायल्स ने लीग मुकाबलों में अपने पांच मैच शेष रहते अंकतालिका में चोटी का स्थान बनाकर प्लेआफ मुकाबले के लिए मजबूती के लिए कदम बढ़ा लिया है। राजस्थान का अगला मुकाबला चार मई को गत चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ है। राजस्थान यदि इस मुकाबले को जीत जाता है तो उसका प्लेआफ के लिए दावा पुख्ता हो जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वार्न के लिए लक्की साबित हो रही हैं लिज हर्ली