DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लादेन की मौत पर बॉलीवुड में खुशी

लादेन की मौत पर बॉलीवुड में खुशी

पाकिस्तान में कुख्यात आतंकवादी ओसामा बिन लादेन को मार गिराए जाने की खबर आने के बाद बॉलीवुड की कई हस्तियों ने प्रसन्नता व्यक्त की है।

फिल्मकार शेखर कपूर कहते हैं कि लादेन अपनी मौत के बाद भी अमेरिका के लिए काल्पनिक भय बना रहेगा। दूसरी ओर रामगोपाल वर्मा, अनुराग बसु और अनुपम खेर जैसी हस्तियों ने अलकायदा आतंकवादी लादेन की मौत पर खुशी जताई है।

अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की लादेन को मार गिराए जाने की घोषणा के बाद भारतीय फिल्मोद्योग की कई हस्तियों ने सोशल नेटवर्किग साइट ट्विटर के जरिए अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

फिल्मकार शेखर कपूर कहते हैं कि लादेन वह कल्पित शक्ति है जिसके खिलाफ अमेरिका लामबंद हो गया था। यह बात ज्यादा मायने नहीं रखती कि अब वह जीवित है या मृत। महेश भट्ट ने सवाल उठाया है कि एक ओर जहां लादेन की मौत पर जश्न मनाया जा रहा है, वहीं जॉर्ज बुश जैसे आतंकवादियों को कौन सजा देगा।

फिल्मकार रामगोपाल वर्मा कहते हैं कि लादेन की मौत के बाद आतंकवाद का भविष्य जो भी हो लेकिन अभी वह अमेरिका के लिए बहुत खुश हैं। अनुपम खेर ने ऑपरेशन बिन लादेन की सफलता के लिए अमेरिका के खुफिया विभाग व सुरक्षा बलों की प्रशंसा की है।

फिल्मकार अनुराग बसु कहते हैं कि ऐसे समय में जब समूचे मध्यपूर्व में लोकतंत्र का प्रचार-प्रसार हो रहा है तब लादेन का खात्मा आतंकवाद की समाप्ति की शुरुआत है।

अभिनेत्री गुल पनाग, कुणाल कोहली, मधुर भंडारकर, रणवीर शौरी, मिनिशा लांबा, पूजा भट्ट, विशाल दादलानी, सेलिना जेटली, डीनो मोरिया और अन्य हस्तियों ने भी लादेन की मौत पर अपने-अपने तरीके से ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लादेन की मौत पर बॉलीवुड में खुशी