DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आर्थिक तंगी से परेशान दो लोगों ने की आत्महत्या

कानपुर शहर में अलग-अलग स्थानों पर आर्थिक तंगी से परेशान होकर दो व्यक्तियों ने आत्महत्या कर ली। दोनों की उम्र 30 से 32 साल के बीच थी।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पिछले 24 घंटों में अलग-अलग स्थानों पर दो लोगों ने आत्महत्या कर ली। पहला मामला बर्रा दो की नयी बस्ती निवासी संजय सिंह (32) का है। वह मजदूरी का काम करता था और पिछले कई दिनों से मजदूरी न मिलने से परेशान था। उसके परिवार में पत्नी के अलावा दो बेटे हर्ष (5) और राज (4) थे। पैसा न होने से घर का खर्च चलाना मुश्किल हो रहा था।

उन्होंने बताया कि रविवार रात उसने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसकी पत्नी को रोते बिलखते देख पड़ोसी आ गये और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को उतार कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

दूसरी घटना गोविंदनगर के नौरैया खेड़ा इलाके की है। यहां रहने वाला राजेन्द्र चौरसिया (30) निजी नौकरी करता था। वह किराए पर रहता था। गत 22 अप्रैल को वह अपनी पत्नी और बच्चों को अपने गांव विधनू छोड़ आया था। वह भी पैसे को लेकर काफी परेशान था। कल शाम उसने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

मकान मालिक ने जब काफी देर तक दरवाजा खटखटाया और कोई जवाब नहीं मिला तो उसने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने जब दरवाजा तोड़ा तो शव लटका हुआ मिला। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिये भेज जांच आरंभ कर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आर्थिक तंगी से परेशान दो लोगों ने की आत्महत्या