फोटो गैलरी

Hindi Newsबुश, क्लिंटन ने ओबामा को दी बधाई

बुश, क्लिंटन ने ओबामा को दी बधाई

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति जॉर्ज डब्ल्यू बुश तथा बिल क्लिंटन ने अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी ओसामा बिन लादेन को न्याय के दायरे में लाने लिए सोमवार को राष्ट्रपति बराक ओबामा को बधाई दी। बिल क्लिंटन ने एक बयान...

बुश, क्लिंटन ने ओबामा को दी बधाई
एजेंसीMon, 02 May 2011 12:36 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति जॉर्ज डब्ल्यू बुश तथा बिल क्लिंटन ने अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी ओसामा बिन लादेन को न्याय के दायरे में लाने लिए सोमवार को राष्ट्रपति बराक ओबामा को बधाई दी।

बिल क्लिंटन ने एक बयान में कहा कि यह बेहद महत्वपूर्ण क्षण है, न सिर्फ उन लोगों के लिए जिन्होंने 9/11 के हमले तथा अल कायदा के अन्य हमलों में अपने परिजनों को खोया, बल्कि पूरी दुनिया में उन लोगों के लिए भी जो हमारे बच्चों के लिए शांति, आजादी और सहयोग का एक सा भविष्य बनाना चाहते हैं।

क्लिंटन ने कहा कि मैं राष्ट्रपति, राष्ट्रीय सुरक्षा टीम तथा हमारे सशस्त्र बलों के सदस्यों को बधाई देता हूं जिन्होंने अल कायदा के नरसंहार के एक दशक से अधिक समय बाद ओसामा बिन लादेन को न्याय के कठघरे में खड़ा किया।

ओबामा ने देश तथा दुनिया को लादेन की मौत की खबर देने से पूर्व क्लिंटन तथा जॉर्ज बुश को फोन किया था। बुश ने भी लादेन के मारे जाने की खबर सुनने के बाद ओबामा को बधायी दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें