DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लॉ में प्रवेश के लिए नौ हजार छात्र पहुंचे

लॉ में प्रवेश के लिए नौ हजार छात्र पहुंचे

मई का पहला रविवार प्रवेश परीक्षाओं के नाम रहा। जहां एक तरफ एआईईईई की परीक्षा आयोजित की गई थी वहीं नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी (एलएनयू) में दाखिले के लिए भी प्रवेश परीक्षा का आयोजन किया गया था।

80 सीटों के लिए देशभर के 14 सेंटरों पर करीब नौ हजार छात्रों ने प्रवेश परीक्षा में हिस्सा लिया। वहीं दिल्ली में आठ सेंटरों पर शांतिपूर्ण परीक्षा का आयोजन हुआ।

एनएलयू के कुलपति प्रो. रनवीर सिंह ने बताया कि सभी परीक्षा केंद्रों पर विशेष रूप से अधिकारियों को तैनात किया गया था। इसके अलावा अखिल भारतीय स्तर पर नियंत्रण के लिए कंट्रोलरूम बनाया गया था। उन्होंने बताया परीक्षा में छात्रों की परेशानियों को देखते हुए कई पहल किए गए थे। उन्होंने बताया कि गलती से दूसरे परीक्षा केंद्र पर पहुंचने वाले छात्रों के लिए विश्वविद्यालय की ओर से विशेष प्रबंध किए गए थे।

पटना, लखनऊ, अहमदाबाद, चंडीगढ़, कोलकता, चेन्नई, कोच्चि, गुवाहटी, हैदराबाद सहित देश भर 14 परीक्षा केंद्र बनाए गए थे। दिल्ली में करीब आठ केंद्रो पर परीक्षा आयोजित की गई थीं। दिल्ली विश्वविद्यालय नॉर्थ कैंपस के लॉ फैकल्टी के अलावा किरोड़ीमल कॉलेज सहित पांच सेंटर बनाए गए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लॉ में प्रवेश के लिए नौ हजार छात्र पहुंचे