DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'माया के खिलाफ हजारे के अभियान में कांग्रेस उनके साथ'

उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार पर प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने रविवार को कहा कि अगर अन्ना हजारे भ्रष्टाचार के खिलाफ अपने अभियान के तहत मुख्यमंत्री मायावती के घर के सामने अनशन करेंगे तो कांग्रेस उनका साथ देगी क्योंकि प्रदेश की जनता इस सरकार के भ्रष्टाचार से तंग आ चुकी है।

मई दिवस पर शहर में आयोजित कार्यक्रमों में भाग लेने आए कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने रविवार को केन्द्रीय कोयला मंत्री जायसवाल के आवास पर आयोजित पत्रकार वार्ता में प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुये कहा कि प्रदेश में जंगल राज है और ईमानदार अधिकारियों तथा कर्मचारियों की हत्या हो रही है।

उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग में भारी अनियमितता और भ्रष्टाचार के चलते बाबू राम कुशवाहा और अनंत मिश्र को मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा। उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री सिर्फ इस्तीफा देकर अपनी जवाबदेही से बच नहीं सकते। अगर यह मंत्री अयिमितता और भ्रष्टाचार में शामिल पाए जाएं तो इनके खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले बनने चाहियें और इनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहियें।

दिग्विजय सिंह ने कहा कि अभी कुछ समय पहले तक यह मंत्री सरकार के खासुलखास थे, लेकिन अचानक इन्हें हटा दिया गया। जनता पूरा सच जानना चाहती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'माया के खिलाफ हजारे के अभियान में कांग्रेस उनके साथ'