DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भोजपुरी केबीसी में आएंगे अमिताभ: शत्रुघ्न

भोजपुरी केबीसी में आएंगे अमिताभ: शत्रुघ्न

बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (केबीसी) के भोजपुरी संस्करण की मेजबानी करेंगे और उनकी बेटी तथा एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा उन लोगों में शामिल हैं जिन्हें ‘हॉट सीट’ पर बैठने का मौका मिलेगा।

शत्रुघ्न ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को भी इस कार्यक्रम में आमंत्रित करने की योजना बनाई है। शत्रुघ्न सिन्हा कहते हैं कि हां, सोनाक्षी सिन्हा मेरे सामने हॉट सीट पर बैठेंगी। दर्शक अंतत: बाप-बेटी को एक साथ पर्दे पर देख सकेंगे। इसे अगले महीने कोलकाता में रिकॉर्ड किया जाएगा।

अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न कहते हैं कि सोनाक्षी को मेरी बेटी होने के नाते मुझसे आसान सवालों की उम्मीद नहीं करनी चाहिए। उसने मुझसे पूछा कि क्या वह इस कार्यक्रम में भाग ले सकती है। मैं खुशी-खुशी सहमत हो गया। वह बुद्धिमान है और मुझे उम्मीद है कि वह तैयारी अच्छे से करेंगी।

सोनाक्षी कहती हैं कि वह काफी अद्भुत क्षण होगा? मैं इस कार्यक्रम को पसंद करती हूं। यद्यपि मैं भोजपुरी नहीं बोल पाती लेकिन मैं इसे समझ सकती हूं। पापा द्वारा प्रश्न पूछा जाना काफी अच्छा रहेगा।

गौरतलब है कि केबीसी का भोजपुरी संस्करण कोलकाता में रिकार्ड किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में शत्रुघ्न के पहले मेहमान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)  नेता यशवंत सिन्हा होंगे। शत्रुघ्न कहते हैं कि सोनाक्षी के अलावा बॉलीवुड के और भी कलाकार इसमें शामिल होंगे। सलमान खान को भी हॉट सीट पर आमंत्रित किया जाएगा।

शत्रुघ्न कहते हैं कि अमिताभ बच्चन ने हिन्दी केबीसी की मेजबानी की थी। मैं उन्हें व्यक्तिगत तौर पर आमंत्रित करुंगा और मैं इस बात को लेकर निश्चिंत हूं कि वह मान जाएंगे। शत्रुघ्न ने कहा कि हम दोनों के मतभेद पुरानी बात हो गई है। मैंने हमेशा उन्हें और उनके परिवार को शुभकामनाएं दी हैं और अभिषेक को मैं अपने बेटे जैसा मानता हूं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भोजपुरी केबीसी में आएंगे अमिताभ: शत्रुघ्न