DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सरवन की विंडीज टीम में वापसी

वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान के खिलाफ जारी पांच वनडे मैचों की सीरीज में तीन मैचों में हार झेलने के बाद अनुभवी बल्लेबाज रामनरेश सरवन को सोमवार को खेले जाने वाले चौथे मैच के लिए टीम में वापस बुला लिया है।

सरवन, क्रिस गेल और शिवनारायण चंद्रपौल उन तीन अनुभवी खिलाड़ियों में से है जिन्हें पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के लिए टीम से बाहर रखा गया था, लेकिन सीरीज में 3-0 से पीछे चल रही वेस्टइंडीज के बल्लेबाजी क्रम को एक बार फिर मजबूती देने के लिए उन्हें वापस बुलाने का निर्णय लिया गया है।

सरवन टीम में ओपनर डेवोन स्मिथ की जगह लेंगे जो पाकिस्तानी ऑफ स्पिनर मोहम्मद हफीज के हाथों सीरीज में तीन बार पगबाधा हो चुके हैं। स्मिथ को मध्यक्रम में खिलाया जा सकता है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने वाले मालरेन सैम्युअल्स और किर्क एडवर्डस दोनों ही बल्लेबाज पाकिस्तानी स्पिनरों के आगे पानी भर रहे हैं और अब तक कुछ कमाल नहीं कर सके हैं।

166 वनडे खेल चुके सरवन को विश्वकप में खराब प्रदर्शन करने के बाद पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज में शामिल नहीं किया गया था। वेस्टइंडीज पहले ही सीरीज में 3-0 से पीछे चल रही है ऐसे में दो वनडे बचे हैं जिसमें सरवन के आने से भी कोई चमत्कार होने की कोई उम्मीद नहीं है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सरवन की विंडीज टीम में वापसी