DA Image
6 जून, 2020|4:13|IST

अगली स्टोरी

हॉलीवुड में चांस मारती उदिता

हॉलीवुड में चांस मारती उदिता

पाप फिल्म से चर्चा में आई उदिता हॉलीवुड की फिल्मों में काम करने के मौके तलाश रही हैं। खबर है कि वहां अपनी जगह बनाने के लिए उदिता अपनी अंग्रेजी तेजी से सुधार रही हैं। उदिता कुछ हफ्ते पहले ही दो महीने लास एंजेल्स में रहकर लौटी हैं। इस दौरान उन्होंने डेनी बॉएल, गेरार्ड बटलर और डेंजल वाशिंगटन से मुलाकात भी की। उन्होंने पिछले दिनों हॉलीवुड में करियर बनाने के लिए मैनेजर, पब्लिसिस्ट और एक वकील भी नियुक्त किया है। उदिता ने हाल ही में एक फिल्म के लिए स्क्रिप्ट भी लिखी है, जिसके बारे में वह बताती हैं, ‘यह एक लड़की की जिंदगी की कहानी है। मैं नहीं जानती कि इस पर कब फिल्म बन पाएगी। अगर बॉलीवुड में इसे रिस्पांस नहीं मिलता, तो मैं इसे लेकर हॉलीवुड जाऊंगी।’ मतलब कि बॉलीवुड में उन्हें भाव नहीं मिल रहा है।

अमेरिकी सेलीब्रिटी मैनेजर सिमोन के मुताबिक, ‘उदिता ने हॉलीवुड को इंप्रेस किया है। हालांकि वह बहुत तेजी से अंग्रेजी बोलती है, उसे इस पर ध्यान देने की जरूरत है। मुझे लगता है कि भारतीय लोग काफी तेजी से अंग्रेजी बोलते हैं, यहां तक कि इसमें वे अमेरिकी, ब्रिटिश और आस्ट्रेलियाई लोगों से भी आगे हैं। उन्हें धीमे बोलना सीखना चाहिए क्योंकि तभी बात समझ में आती है।’

सिमोन दस सालों से इंटरनेशनल लेवल पर ऐश्वर्या की पब्लिसिटी का जिम्मा संभाल रही हैं। वे ऐश के साथ ही बिपाशा बसु से काफी प्रभावित हैं और कहती हैं, ‘बिपाशा की पर्सनेल्टी हॉलीवुड की फिल्मों के लिए परफेक्ट है। वह अगर इधर ट्राई करती  है तो उसे तमाम रोल मिल सकते हैं, उसका इंगलिश बोलने का अंदाज भी बढ़िया है।’ सिमोन के मुताबिक, इंडियंस दुनिया में सबसे ज्यादा खूबसूरत होते हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:हॉलीवुड में चांस मारती उदिता