DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विदायी मैच खेलना चाहते हैं शोएब अख्तर

विदायी मैच खेलना चाहते हैं शोएब अख्तर

पाकिस्तान के तुनकमिजाज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर चाहते हैं कि उन्हें इस साल किसी समय विदायी मैच खेलने का मौका मिलना चाहिए हालांकि वह विश्व कप के दौरान ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं।

शोएब ने विश्व कप से लौटने के बाद खुद को खबरों से दूर रखा है लेकिन उनके करीबी सूत्रों ने पुष्टि की कि इस तेज गेंदबाज ने विदायी मैच खेलने के संबंध में अपनी इच्छा से पीसीबी को अवगत कराया है।

इस अनुभवी तेज गेंदबाज ने विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के बाद संन्यास की घोषणा की थी लेकिन उन्हें इसके बाद किसी भी मैच में नहीं उतारा गया। रोस टेलर और उनके साथी बल्लेबाज ने उनके अंतिम अंतरराष्ट्रीय ओवर में 28 रन बटोरे थे।

यही नहीं साथी खिलाड़ी कामरान अकमल के साथ दुर्व्यवहार के लिए उन पर 2000 डालर का जुर्माना भी लगाया गया। कामरान ने शोएब के एक ओवर में दो बार टेलर का कैच छोड़ा था।

स्थानीय समाचर पत्र द न्यूज ने गुरुवार को रिपोर्ट दी है कि शोएब ने मैच के दौरान कामरान को लात मारी थी और उनको गालियां भी दी थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि शोएब को नोटिस जारी किया गया और जुर्माना लगाया गया। टीम प्रबंधन ने इसके साथ ही कामरान पर एक हजार डालर का जुर्माना भी लगाया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विदायी मैच खेलना चाहते हैं शोएब अख्तर