DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेरठ के बल्लों से धूम मचाएंगे धोनी

मेरठ के बल्लों से धूम मचाएंगे धोनी

विश्वकप में खिताब हासिल करने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रनों की बरसात करना चाहते हैं। इसी वजह से धोनी मेरठ के प्रसिद्ध बल्ले खरीदने के लिए सोमवार शाम को अपनी पत्नी साक्षी और साथी खिलाड़ी सुरेश रैना के साथ यहां आए।

धोनी ने यहां बल्ले बनाने वाले कारीगरों के साथ कई घंटे गुजारे और उनसे अपनी पसंद के बल्ले बनाने के लिए कहा। एसएस कंपनी के मालिक जतिन सिरोही ने बताया कि धोनी कंपनी के पांच बल्ले लेकर गए हैं जिनका वजन 1300 ग्राम है, इसके अलावा धोनी गेंद के पांच डिब्बे भी लेकर गए हैं। धोनी के अलावा रैना ने भी दो बल्ले खरीदे।

उन्होंने कहा कि विश्वकप से पहले रैना ने कंपनी से एक दर्जन बल्ले लिए थे। यहां आकर धोनी ने अपनी पत्नी साक्षी के लिए एसजी कंपनी की एक शर्ट भी ली। धोनी अपने साथ विश्वकप का भाग्यशाली बल्ला भी लेकर आए थे। सूत्रों के अनुसार, कप्तान धोनी मेरठ में तीन घंटे से भी अधिक समय तक रूके, इस दौरान उन्होंने अपना समय परतापुर स्थिति एसजी कंपनी और मवाना रोड स्थित एसएस कंपनी की फैक्ट्री के कारीगरों के साथ बिताया। सूत्रों के अनुसार, कप्तान धोनी काले रंग की टी शर्ट और हल्के नीले रंग की जींस पहने थे जबकि साक्षी जींस और टाप पहने थीं। देर शाम धोनी चंडीगढ़ रवाना हो गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मेरठ के बल्लों से धूम मचाएंगे धोनी