प्रीति को टीम के वापसी करने की उम्मीद - प्रीति को टीम के वापसी करने की उम्मीद DA Image
6 दिसंबर, 2019|2:06|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रीति को टीम के वापसी करने की उम्मीद

प्रीति को टीम के वापसी करने की उम्मीद

बालीवुड अभिनेत्री और किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालिक प्रीति जिंटा ने उम्मीद जताई है कि इंडियन प्रीमियर लीग के चौथे सत्र के पहले मैच में लचर प्रदर्शन के बाद उनकी टीम वापसी करने में सफल रहेगी।

पंजाब की टीम को आईपीएल में पदार्पण कर रही पुणे वारियर्स की टीम ने कल रात मुंबई में हराया। प्रीति ने कहा कि मैं आशावादी हूं और उम्मीद करती हूं कि हमारी टीम वापसी करेगी। किंग्स इलेवन की टीम युवराज सिंह की अगुआई वाली टीम से हारे जो पहले पंजाब की इस टीम के कप्तान भी रह चुके हैं।

प्रीति अपनी टीम की संयोजन से खुश हैं और उन्हें आस्ट्रेलिया के 39 वर्षीय एडम गिलक्रिस्ट के नेतृत्व कौशल पर भी काफी विश्वास है। उन्होंने कहा कि मैं अपनी टीम से खुश हूं। हमारी टीम में बड़े स्टार नहीं हैं। मुझे लगता है कि गिलक्रिस्ट अच्छे कप्तान हैं जो अपनी टीम को खिताब (डेक्कन चार्जर्स के कप्तान के रूप में) दिला चुके हैं।

शिमला में जन्मीं इस अभिनेत्री ने कहा कि चुनौती का सामना करना ही जीवन है और उन्होंने उम्मीद जताई कि उनकी टीम इस हार से उबरकर आगे बढ़ेगी। किंग्स इलेवन की टीम को बुधवार को यहां पीसीए स्टेडियम में घरेलू दर्शकों के सामने गत चैम्पियन चेन्नई सुपरकिंग्स का सामना करना है।

आईपीएल की खिलाड़ियों की नीलामी के बाद पंजाब की टीम ने युवराज सिंह, महेला जयवर्धने और कुमार संगकारा के रूप में कुछ बड़े स्टार खिलाड़ी गंवा दिए हैं जो अलग-अलग टीमों की कमान संभाल रहे हैं।

प्रीति ने अपनी टीम के तीन कप्तान तैयार करने पर भी मजाक किया। उन्होंने कहा कि किंग्स इलेवन आईपीएल को पहले ही तीन कप्तान दे चुका है। संगकारा डेक्कन की कमान संभाल रहे हैं जबकि महेला कोच्चि और युवराज वारियर्स टीम के कप्तान हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रीति को टीम के वापसी करने की उम्मीद