DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उल्फा मुद्दे का जल्द आएगा समाधान: मनमोहन

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने शनिवार को कहा कि उल्फा के नेताओं के साथ सकारात्मक बातचीत के बाद उल्फा मुद्दे के समाधान की संभावना उज्जवल है। असम के लखीमपुर जिले में चुनावी बैठक में उन्होंने कहा कि उल्फा के नेताओं से मिलकर मुझे खुशी हुई और उनके साथ हुई बातचीत सकारात्मक रही। इस मुद्दे के समाधान की संभावना उज्जवल दिखायी दे रही हैं।

प्रधानमंत्री की असम यात्रा के विरोध में उल्फा के परेश बरुआ धड़े के बारह घंटे के असम बंद को धता बताकर रैली में आये लोगों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा  उल्फा के साथ बातचीत अच्छी रही और भविष्य के लिये अच्छी लग रही हैं। पिछली समस्या को सुलझाया जा सकता है।

उल्फा का परेश बरुआ वाला धड़ा बातचीत विरोधी है। प्रधानमंत्री ने कहा मैं मानता हूं कि सभी वर्गों के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने और उन्हें न्याय दिलाने के लिये भारतीय संविधान में काफी लचीलापन है।

उन्होंने कहा कि विकास तभी संभव है जब शांति हो और केंद्र तथा राज्य सरकार दोनों ने राज्य में शांति और विकास के लिये कई कदम उठाये हैं। केंद्र और राज्य सरकार यह भी मानती है कि क्षेत्रीय और पर्वतीय परिषदों के जरिये मूल लोगों की आकांक्षाओं को पूरा किया जा सकता है।

प्रधानमंत्री ने बोडोलैंड क्षेत्रीय परिषद के लिये 250 करोड़ रुपये के विकास पैकेज की घोषणा की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:उल्फा मुद्दे का जल्द आएगा समाधान: मनमोहन