बेरोजगारी से तंग आकर युवक ने खुदकुशी की - बेरोजगारी से तंग आकर युवक ने खुदकुशी की DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेरोजगारी से तंग आकर युवक ने खुदकुशी की

होशियारपुर इलाके में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसकी खुदकुशी का कारण बेरोजगारी बताया जा रहा है। सेक्टर-49 थाना पुलिस ने उसका शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने कोई स्युसाइड नोट बरामद नहीं किया है।

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार की सुबह होशियापुर में रहने वाले राहुल कुमार(28) ने फांसी लगाकर घर में जान दे दी। खुदकुशी की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता लगा है कि राहुल पिछले दो-तीन माह से बेरोजगार चल रहा था। इस वजह से वह डिप्रेशन का शिकार भी हो गया था। वह पहले सुरक्षा गार्ड और कई जगह मजदूरी भी कर चुका था। उसकी एक साल पहले ही शादी हुई थी। वह होशियारपुर में अपने माता-पिता, दो भाई व पत्नी के साथ रहता था। मृतक मूल रूप से पूर्वी चंपारन बिहार का रहने वाला था। उसे शराब पीने की भी लत थी।
पिता ने दवा मांगी तो बेटे की मौत का पता लगा
राहुल के घरवाले रोजाना की तरह अपने-अपने काम में लगे हुए थे। उसकी मां और पिता भी बीमारी की चपेट में रहने की वजह से काफी बीमार रहते हैं। राहुल बड़े भाई के काम पर चले जाने के बाद अपने माता-पिता को दवा खिलाने का ध्यान रखता था। शुक्रवार को जब उसके बूढ़े पिता ने दवा देने के लिए राहुल की पत्नी से उसे बुलाने को कहा तो उसका कमरा अंदर से बंद मिला। काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद भी अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। ऐसे में कुछ समय बाद कमरे का दरवाजा तोड़ दिया गया। लोगों ने अंदर जाकर देखा तो राहुल पंखे से फांसी लगाकर लटका हुआ था। खुदकुशी की खबर सुनकर पूरे परिवार को गहरा सदमा लगा है। उसके बूढ़े माता-पिता रह-रहकर जवान बेटे की मौत के गम में अचेत हो रहे हैं।
खुदकुशी के पुराने मामले
23 मार्च: सलारपुर में फांसी लगाकर युवक ने की खुदकुशी
18 मार्च: फेस-टू में दो ने फांसी लगाकर की खुदकुशी
15 मार्च: जलवायु विहार में पूर्व विंग कमांडर की पत्नी ने लगाई खुद को आग
14 मार्च: फेस-टू में एक कंपनी में स्टोर कीपर ने लगाई फांसी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बेरोजगारी से तंग आकर युवक ने खुदकुशी की