DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मिनीषा को कोई डर नहीं

मिनीषा को कोई डर नहीं

बॉलीवुड की हॉट हीरोइन मिनीषा लांबा आजकल बहुत खुश हैं। उन्हें किसी अभिनेत्री से कोई डर नहीं है। उनका मानना है कि वह अपने अभिनय से ‘जोकर’ फिल्म में अपनी अलग छाप छोड़ने वाली हैं। शिरीष कुंदर निर्देशित इस फिल्म में सोनाक्षी लीड हीरोइन हैं और उनके हीरो अक्षय कुमार हैं। लेकिन मिनीषा सेकेंड लीड में हैं और उनके हीरो श्रेयस तलपड़े हैं।

मिनीषा अपने रोल के बारे में खुलकर बात नहीं करती हैं। मगर उनका कहना है कि वह दमदार भूमिका कर रही हैं और इस रोल से उनके करियर में चार चांद लगने वाले हैं। अभी-अभी वह 'जोकर' की शूटिंग का चंडीगढ़ शडय़ूल पूरा करके लौटी हैं। इसके बाद वह अपनी मां की कला प्रदर्शनी की पार्टी में भी शामिल हुईं। इस पार्टी की खासियत यह थी कि उन्होंने दोस्तों को चॉकलेट खिलायी। मिनीषा के मुताबिक उन्हें चॉकलेट से बहुत ज्यादा प्यार है। अगर कोई उनके सामने हीरे और चॉकलेट रख दे तो वह हीरे के बजाए चॉकलेट पर हाथ साफ कर देंगी।

मिनीषा ने कई फिल्मों में अभिनय किया है। मगर 'बचना ऐ हसीनो' और 'किडनैप' से उन्होंने अपने अभिनय के लिए खूब वाहवाही बटोरी। 'बचना ऐ हसीनो' में मिनीषा ने बिपाशा बसु और दीपिका पादुकोण के बीच अपनी पहचान बनाई थी तो 'किडनैप' में इमरान खान की नायिका थीं। इस समय वह फिल्म 'भेजा फ्राई-2' में भी काम कर रही हैं। उन्होंने इसकी डबिंग पूरी की है। मिनीषा बहुत ही समर्पित कलाकार मानी जाती हैं और वह हर रोल में जान डालने की कोशिश करती हैं। 'जोकर' के लिए वह मेहनत कर रही हैं। और अपनी छोटी-सी भूमिका से ही खुद को दबंग साबित करने में लगी हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मिनीषा को कोई डर नहीं