DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मैं छोटे परदे पर धूम मचाने आई हूं: मल्लिका सहरावत

मैं छोटे परदे पर धूम मचाने आई हूं: मल्लिका सहरावत

मल्लिका सहरावत अब छोटे परदे पर धमाका करने जा रही हैं। वह कलर्स चैनल के डांस शो ‘चक धूम धूम’ में जज बनी हैं। पेश हैं उनसे बातचीत के कुछ अंश:

आप कलर्स के जरिये डांस शो चक धूम धूम से पहली बार छोटे परदे पर धमाका करने जा रही हैं, कैसा लग रहा है?

मैं बहूत एक्साइटेड हूं और बहुत खुश भी। क्योंकि मैं बहुत समय से छोटे परदे से जुड़ना चाहती थी, लेकिन मुझे राइट शो नहीं मिल रहा था। चूंकि मैं चक धूम धूम का पार्ट वन पहले भी देख चुकी हूं और यह डांस शो मेरा फेवरेट भी रहा है, इसलिये मैं इस शो का हिस्सा बन कर बहुत खुश हूं।

आपकी नजर मे छोटे परदे की कितनी अहमियत है?

पहली बात तो यह है कि छोटा परदा अब छोटा नही रहा, यह बड़े परदे से भी ज्यादा लोकप्रिय हो गया है। इस शो में मैंने देखा कि छोटे-छोटे शहरों से आये प्रतियोगी इतने ज्यादा टेलेन्टेड और मेहनती हैं कि हम उनके आगे कुछ भी नहीं हैं। बच्चे इतना मुश्किल डांस भी कर लेते हैं, जो मेरे बस की बात नहीं है।

इस शो में भाग लेने वाले प्रतियोगी की हौसला अफजाई किस स्टाइल में करेंगी? आपका कोई खास अंदाज होगा?

हां..मुझे शेरो शायरी का बहुत शौक है, लिहाजा अपने प्रतियोगियों की हौसला अफजाई के लिये मैं उनकी तारीफ शायरी में करूंगी।

आप डांस जज करते समय खास तौर पर क्या देखेंगी ग्रुप डांस परफॉरमेंस के दौरान?

मुझे डांस के बारे मे टैक्निकल जानकारी तो नहीं है, इसलिये मैं डांस के दौरान दर्शकों की नजर  से देखूंगी, जिसका डांस दिल को छूने वाला और बेहतर होगा उसे अच्छे नंबर दूंगी। बस, प्रतियोगी में डांस के दौरान क्रियेटिविटी और एटीट्यूड होना चहिये, बाडी लेंग्वेज सही होना जरूरी है।

आप जब खुद डांस करती हैं तो क्या सोच कर डांस करती हैं?

डांस का एक उसूल होता है कि डांस करो तो बेझिझक करो। ऐसे जैसे कोई आपको डांस करते हुए नहीं देख रहा है। मस्ती और जोश के साथ नाचो। डांस करते वक्त मैं ऐसा ही कुछ सोचती हूं।

आपके साथ जज के रूप में चक धूम धूम में जावेद जाफरी और टैरेन्स भी हैं। उनके साथ कैसी जम रही है जजिंग के दौरान?

हम तीनों के बीच बहुत अच्छी ट्यूनिंग हो गई है। मजे की बात तो यह है कि हम तीनों ही जजों में अपने-अपने लेवल  पर खास बात है, जो जज करने के दौरान बहुत फायदेमंद साबित होती है।

आप चक धूम धूम की ऑडिशन में भी शामिल हुई थीं। उस दौरान प्रतियोगियों की आपको देख कर क्या प्रतिक्रिया थी?

मुझे देख कर सभी प्रतियोगी बहुत एक्साइटेड थे। कई तो मुझे छूकर देखना चाहते थे। कई बार तो डांस ग्रुप का पूरा ध्यान मेरे रियेक्शन की तरफ ही रहता था। मुझे खुशी है कि मेरे कलर्स के चक धूम धूम से जुड़ने से लोग खुश हैं, इनफैक्ट मैं जब पहले बतौर मेहमान दूसरे शोज में आया करती थी तो मुझे लोगों को परफॉर्म करते देख बहुत अच्छा लगता था। उस दौरान ही मेरी इच्छा हुई कि मैं भी जज के तौर पर किसी शो का हिस्सा बनूं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मैं छोटे परदे पर धूम मचाने आई हूं: मल्लिका सहरावत