DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कास्टिंग काउच पर राखी बोली

कास्टिंग काउच पर राखी बोली

आरोप-प्रत्यारोप का यह दौर कब हिंसा में तब्दील हो गया, किसी को समझ में ही नहीं आया। स्थिति नियंत्रण से बाहर जाते देख राखी को अपने गार्डस को बुलाना पड़ा।

जैसा कि उम्मीद की जा रही थी, राखी सावंत ने अपना कमाल दिखाना शुरु कर दिया है। उनके नए शो ‘राखी का इंसाफ’ में नाटकीयता के साथ-साथ नोंक-झोंक का नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो को दिलचस्प बनाने के लिए राखी की बेबाक और बिंदास जबान तो है ही, साथ ही उनके ठुमके भी हैं। यही वजह है कि नाटकीयता, रोमांच और एक्शन से भरपूर राखी का इंसाफ दर्शकों को अपनी जगह से हिलने नहीं देता।

इमैजिन पर आने वाले इस शो के आगामी एपिसोड में दिमाग को झनझना देने वाले कुछ सीन्स होंगे। इस सप्ताह इंसाफ की देवी को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए आम, मगर बहुत ही गंभीर समस्या-कास्टिंग काउच पर इंसाफ करते देखा जाएगा। भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री रितु पाण्डे ने मुंबई के कास्टिंग डायरेक्टर वंश पाठक पर आरोप लगाया है कि बॉलीवुड फिल्मों में अवसर दिलाने के एवज में वह उससे अपनी अस्मत का सौदा करने के लिए मजबूर कर रहे हैं। राखी से मिलने पर रितु अपने काम के विषय में जानकारी दी और यह भी बताया कि उसे नृत्य से बेहद लगाव है। रितु के आत्मविश्वास को देखते हुये राखी ने उसके नृत्य को देखने का फैसला किया और उससे अनुरोध किया कि मुन्नी बदनाम हुई.. पर अपना नृत्य प्रस्तुत करे। जब मंच पर मुन्नी बदनाम हुई.. पर नृत्य हो रहा हो तो भला कोई शांत कैसे बैठा रह सकता है। राखी भी स्वयं को रोक नहीं पाईं और वह भी इसमें शामिल हो गईं और अपने कुछ लटके-झटके दिखाये।

शेरलॉक होम्स के अंदाज में रितु की समस्या का समाधान करने के लिये राखी सावंत ने वंश पाठक को बुलाया। वंश का आना आश्चर्यजनक और नाटकीयता भरा रहा। शांत और सौम्य रितु वंश को देखते ही भयभीत हो गई। इतना ही नहीं, शो में उस दिन जो कुछ भी हुआ, वह राखी को भी अचंभित कर देने वाला था। एक संघर्षशील अभिनेत्री संजना घोष ने भी वंश पर आरोप लगाया। आरोप और प्रत्यारोप का यह दौर कब हिंसा में तब्दील हो गया, किसी को समझ में ही नहीं आया। स्थिति को नियंत्रण से बाहर जाते देखकर राखी को अपने बॉडीगार्डस करण-अजरुन को दखल देने के लिये कहना पड़ा। शो का प्रसारण आज रात 10 बजे होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कास्टिंग काउच पर राखी बोली