DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिलहाल भविष्य को लेकर कोई योजना नहीं है: वंदना जोशी

नए शो ‘दिल से दिया वचन’ में वंदना जोशी नंदिनी का किरदार अदा कर रही हैं। वंदना जीटीवी के शो ‘डांस इंडिया डांस सीजन 2’ की विनर रह चुकी हैं। पेश है उनसे हुई बातचीत के कुछ अंश।

यह सीरियल किस बारे में है?

यह सीरियल सास-बहू के रिश्ते के बारे में है और इस सीरियल का कॉन्सेप्ट बाकी के सास-बहू सीरियल्स से बिल्कुल अलग है। इस शो में सास-बहू के रिश्ते को एक अलग नजरिये से दिखाया गया है कि किस तरह एक सास अपनी बहू की आदर्श बन कर रहती है और हर कदम पर उसका साथ देने के लिए खड़ी रहती है। इस सीरियल में सास-बहू के बीच एक प्रेम भरा रिश्ता दिखाया गया है, जहां सास के लिए अपनी बहू बेटी से ज्यादा बढ़ कर है।

इस कहानी में आपका क्या किरदार है?

मैं इस कहानी में अपनी ननद के साथ ससुराल में रहती हूं, जो मेरे लिए एक दोस्त से बढ़ कर है और मेरी मदद करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। सुमति एक घरेलू लड़की है, जो घर का सारा काम संभालती है और घर में सभी का ध्यान अच्छे से रखती है। मैं सुमति की हर काम में मदद करवाती हूं और हम दोनों की आपस में बहुत पटती है।

आपने डान्स को करियर के लिए क्यूं नहीं चुना?

मैं बचपन से ही एक्टिंग और डान्स करना चाहती थी। मेरे लिए एक्टिंग और डान्स हमेशा से बराबर रहे हैं। मैंने कभी भी डान्स के लिए एक्टिंग या एक्टिंग के डान्स को नहीं छोड़ा। अभी भी जब शूटिंग के दौरान वक्त मिलता है तो मैं डान्स करती हूं और सुमति को भी सिखाती हूं।

क्या आपको इस सीरियल के अलावा किसी और सीरियल का भी प्रस्ताव आया था?

‘डीआईडी’ में आना मेरे लिए एक सपने के पूरे होने जैसा था। उस शो के बाद मुझे कभी मौका ही नहीं मिला कि मैं किसी और चीज को समय देती। मुझे वर्कशॉप और शो करने होते थे। अब मुझे जी परिवार ने यह मौका दिया तो मैंने खुशी से स्वीकार किया।

आपकी भविष्य को लेकर क्या योजनाएं हैं?

फिलहाल मेरी भविष्य के लिए कोई योजनाएं नहीं हैं। मेरा पूरा ध्यान सिर्फ इस सीरियल की तरफ है।

आप अपना आइडल किसे मानती हैं?

मैं माधुरी दीक्षित को बहुत मानती हूं, क्योंकि मुझे उनका डान्स बहुत पसन्द है। इस सीरियल में काम करने के बाद मैं नीना गुप्ता का बहुत सम्मान करने लगी हूं, क्योंकि वह बखूबी अपना किरदार निभाती हैं और उनकी खासियत यह है कि वह जो भी काम करती हैं, कमाल करती हैं।

इस फील्ड में आपके परिवार वाले कितना साथ देते हैं?

शुरुआत में मेरे परिवार वाले मेरे ‘डीआईडी’ में आने से खुश नहीं थे, पर अब जब मैं इस सीरियल में मुख्य किरदार निभा रही हूं तो वह सब बहुत खुश हैं और मेरे साथ भी हैं।

को-स्टार्स से कैसी पटती  है?
वह सब बहुत अच्छे हैं और नीना गुप्ता और अय्यूब खान के साथ काम करना एक अच्छा अनुभव है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फिलहाल भविष्य को लेकर कोई योजना नहीं है: वंदना जोशी