DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नक्षत्र

नक्षत्र

कहानी : बॉलीवुड में एक जोरदार ब्रेक पाने की तलाश में अजय (शुभ) ने अपना अच्छा-खासा समय बर्बाद कर दिया है। उसके पास अच्छी कहानियां तो हैं, लेकिन निर्माता-निर्देशकों के मन का मसाला नहीं। यही वजह है कि उसे हर जगह से रिजेक्ट कर दिया जाता है। अजय अपनी प्रेमिका जिया (सबीना) के साथ रहता है, जो एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करती है। उसकी बेकारी देख वह उसे छोड़ देने की धमकी देती है। एक दिन अजय को एक थ्रिलर फिल्म की स्टोरी लिखने का काम मिलता है। उसे एक नायाब हीरे की चोरी का चित्रण करना है। इसके बाद  शहर में वाकई उसी अंदाज में एक हीरे की चोरी हो जाती है तो पुलिस का शक उसी पर जाता है। चोरी की तफ्तीश का काम इंस्पेक्टर गुप्ते (मिलिंद सोमण) को सौंपा जाता है।
  
निर्देशन : हीरे की चोरी का आइडिया अच्छा है, लेकिन कमजोर लेखन और कलाकारों का बचकाना अभिनय मोहन सावलकर को ले डूबा। उन्होंने सी ग्रेड अंदाज में सत्तर-अस्सी के दशक के फॉर्मूले को भुनाना चाहा, लेकिन फिल्म में जरूरत से ज्यादा नाटकीयता होने की वजह से वह दर्शकों को बांध नहीं पाते हैं। हीरो की चोरी सरीखे आइडियाज में अब चोरी किए फॉर्मूले इस्तेमाल करना बचकानी-सी बातें लगती हैं।  
 
अभिनय : फिल्म में जब अनुपम खेर जैसे कलाकार ही लाचार नजर आएं तो क्या उम्मीद की जाए मिलिंद सोमण से और नए कलाकार शुभ और सबीना से की तो बात ही छोड़ दीजिए। अनुपम और मिलिंद के रोल काफी स्टीरियोटाइप हैं। अच्छी एक्टिंग की बात छोड़िए, कुछ अच्छे दृश्य भी होते तो बात बनती।
 
गीत-संगीत  फिल्म के बाद तो क्या, फिल्म के दौरान भी  सुनने और देखने में बिलकुल अच्छा नहीं है।
   
क्या है खास : ओवरएक्टिंग के अलावा कुछ भी खास नहीं है।  

क्या है बकवास : एक बकवास फिल्म की तमाम स्टुपिड बातें इस फिल्म में हैं। 
 
पंचलाइन : इस फेस्टिव सीजन में अगर अपने नक्षत्र ठीक रखने हैं तो इस ‘नक्षत्र’ से परहेज करें। अगर मुफ्त में सिरदर्द लेने का शौक है तो जरूर देखें।

सितारे :  मिलिंद सोमण, शुभ, अनुपम खेर, सबीना शीमा

निर्माता: रविंद्र सिंह
 
निर्देशक: मोहन सावलकर

संगीत : समीर सेन, हैरी आनंद

प्रीति श्रीवास्तव, वर्किंग, नई दिल्ली:  टाइम-पास मूवी है। ऐसा कुछ नहीं है, जिसकी तारीफ की जाए। 

जय प्रकाश बाफना, वर्किग, दरियागंज: न तो कहानी ढंग की है और न ही एक्टिंग। बोर मूवी है। टाइम वेस्ट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नक्षत्र