DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जनसमस्याओं को लेकर इंजीनियरिंग कालेज के छात्रों ने बवाल काटा

छायंसा स्थित गोल्ड फील्ड इंजीनियरिंग कालेज के छात्रों ने शुक्रवार सुबह जनसमस्याओं को  लेकर जमकर बवाल काटा। तीन घंटे तक कालेज में किसी को अंदर नहीं घुसने दिया और कालेज के गेट पर ताला जड़ दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कालेज प्रशासन व छात्रों का सुलह कराया। जबकि कालेज प्रबधंक ने इन आरोपों को निराधार बताया है। उनका दावा है कि दो छात्रों को सस्पेंड किए जाने को लेकर छात्रों ने हगांमा किया था।
 शुक्रवार सुबह गोल्ड फील्ड कालेज शुरू होते ही छात्रों ने गेट के बाहर ही बबाल करना शुरू कर दिया। हालाकि कालेज में ड्यूटी पर तैनात कर्मचारियों ने छात्रों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन छात्र नहीं माने। उन्होंने इक्टठे होकर हगांमा करना शुरू कर दिया। मौके पर मौजूद छात्रों का आरोप है कि कालेज में पीने का पानी नहीं है। कैटिंन की सुविधा ठीक नहीं है। कालेज प्रबंधन ने बांउसर भी रखे हुए है। किसी को बोलने नहीं दिया जाता। मनमाने पैसे वसूले जाते है। छात्र द्वारा किए जाने वाले हंगामें की सूचना मिलते ही छायंसा थाना प्रभारी पाल सिंह मौके पर पहुंच गए। उनका कहना है कि छात्र अपनी मांग को लेकर हंगामा कर रहे थे। प्रबंधन व छात्रों को बैठाकर राजीनामा करा दिया गया है। प्रबधंन ने वायदा किया है कि आने वाले कुछ दिनों में सभी समस्याओ का निपटारा करा दिया जाएगा।
--------------------------
संस्थान एचओडी, शशी अदलखा : जनसमस्याएं कालेज में नाम के लिए भी नही है। छात्रों ने यह हगांमा दो छात्र संस्पेंड को लेकर किया है। उन्होंने बताया कि कालेज प्रबधंन मनोज व राहुल भाटी दो छात्रों को किहीं कारणों से सस्पेंड कर दिया था। उन्हें वापस लिए जाने को लेकर छात्रों ने शोर शराबा किया था। बहराल, छात्रों से हमारा समझौता हो चुका है, छात्र हमारे है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इंजीनियरिंग कालेज के छात्रों ने बवाल काटा