फोटो गैलरी

Hindi Newsशहर के एक्सपो मार्ट में चल रहे कार्यक्रम में आई थी महिला

शहर के एक्सपो मार्ट में चल रहे कार्यक्रम में आई थी महिला

आदत से मजबूर अपराधी देश को शर्मसार करने से भी पीछे नहीं हटते। शहर के एक्सपो मार्ट में चल रहे अंतर्राष्ट्रीय सेमीनार में शुक्रवार को किसी चोर ने जापान से आई महिला का पर्स साफ कर दिया। पर्स में महिला...

शहर के एक्सपो मार्ट में चल रहे कार्यक्रम में आई थी महिला
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 30 Oct 2010 12:07 AM
ऐप पर पढ़ें

आदत से मजबूर अपराधी देश को शर्मसार करने से भी पीछे नहीं हटते। शहर के एक्सपो मार्ट में चल रहे अंतर्राष्ट्रीय सेमीनार में शुक्रवार को किसी चोर ने जापान से आई महिला का पर्स साफ कर दिया। पर्स में महिला के पासपोर्ट, वीजा और क्रेडिट कार्ड समेत तमाम कागजात हैं। कासना कोतवाली में मामला दर्ज करवाया गया है।


एक्सपो मार्ट में चल रहे दिल्ली इंटरनेशनल रिनूवल एनर्जी कॉनफैं्रस में जापान की युरीस बुधवार को आई थीं। गुरूवार की शाम महिला एक्सपो सेंटर के बूथ नंबर एस-652 पर कुछ सामान देख रही थीं। उसी समय देशी चोरों ने महिला के पर्स पर हाथ साफ कर दिया। महिला के पर्स में जापान का पासपोर्ट, वीजा, क्रेडिट कार्ड, वीजा कार्ड और तीन मोबाइल फोन थे। महिला ने घटना की जानकारी एक्सपो मार्ट में तैनात पुलिस को दी। पुलिस ने तुरंत कार्रवाही करते हुए महिला की शिकायत पर कासना कोतवाली में एफआईआर दर्ज कर ली है। लेकिन, अभी पुलिस के पास चोरी की कोई जानकारी नहीं है। इस घटना से जहां शहर की छवि खराब हुई है, वहीं एक्सपो मार्ट में अवांछित लोगों को प्रवेश मिलने की बात सामने आ गई है। एक्सपो मार्ट में फिलहाल पैन आईआईटी कांक्लेव जैसा इंटरनेशनल प्रोग्राम चल रहा है। जिसकी सुरक्षा पर सवालिया निशान हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें