DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नीतीश सरकार सभी मोर्चे पर विफलः लालू

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सभी मोर्चे पर विफल करार दिया और कहा कि ऐसा कोई सगा नहीं जिसे नीतीश ने ठगा नहीं। यादव ने शुक्रवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जिस किसी ने भी नीतीश कुमार को सत्ता तक पहुंचने में मदद की, उसके साथ ही उन्होंने धोखा किया।

उन्होंने कहा कि जिन सवर्ण मतदाताओं ने नीतीश कुमार को गद्दी पर बिठाया उसी को गुमराह करने में लगे हैं। राजद प्रमुख ने चुटकी भरे लहजे में कहा कि नीतीश कुमार को पहचानने में जनता के साथ-साथ उनके नजदीकी रहे लोगों ने भारी भूल कर दी है और आज इसका खामियाजा सभी को भुगतना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल में सरकार ने घोषणाओं के अलावा कुछ भी नहीं किया है। उन्होंने पिछले चुनाव के दौरान अपनी भूल को स्वीकारते हुए कहा कि मुझ से भी कुछ चूक हुई थी जिसका फायदा विरोधियों ने उठाया। अब वह गलती दुहराई नहीं जाएगी।

यादव ने कहा कि जैसे उन्होंने रेलवे को चमकाया था वैसे ही सत्ता मिलने पर बिहार को चमकाएंगे। उन्होंने कहा कि यदि राजद-लोजपा गठबंधन की सरकार बनती है तो नीतीश के शासनकाल में हुए सभी घोटालों की जांच कराई जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नीतीश सरकार सभी मोर्चे पर विफलः लालू