DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुंबई में मॉडल रिंकी चौधरी ने आत्महत्या की

फिल्मों और धारावाहिकों में काम कर चुकी 28 वर्ष की मॉडल और अभिनेत्री रिंकी चौधरी ने उपनगरीय गोरेगांव में खुदकुशी कर ली। हादसे के समय मॉडल का मित्र दूसरे कमरे में दीवार की पुताई कर रहा था। पुलिस ने यह जानकारी दी।
   
फैशन मॉडल रिंकी चौधरी ने कुछ फिल्मों और टेलीविजन धारावाहिकों में काम किया है। उसके पुरूष मित्र साहिल मलिक ने उसे गुरुवार शाम वल्लभ सोसायटी के उसके घर में छत से लटकते देखा। पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि आत्महत्या की वजह अभी मालूम नहीं हो पाई है। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और इस सिलसिले में साहिल से पूछताछ की जा रही है।

रिंकी को दिल की बीमारी थी और वह पिछले कुछ वर्ष से ओशिवाड़ा डिपो के निकट स्थित अपने फ्लैट में अकेली रहती थी। गोरेगांव थाने के वरिष्ठ निरीक्षक सुरेन्द्र पैथांकर ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गुरूवार की शाम को साहिल उसके फ्लैट में था और बेडरूम की दीवार पर पुताई कर रहा था। रिंकी को पेंट की गंध से दिक्कत हो रही थी इसलिए साहिल ने उसे किचन में चले जाने को कहा। इसके बाद रिंकी वहां से चली गई और किचन को अंदर से बंद कर लिया।

शाम को करीब छह बजे कूरियर वाला आया और उसके पास रिंकी के नाम का कूरियर था। साहिल उसे बताने के लिए किचन की तरफ गया और आवाज लगाई तो रिंकी की तरफ से कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद साहिल ने उसके मोबाइल फोन का नंबर मिलाया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।

कुछ गड़बड़ी की आशंका भांपकर साहिल ने दरवाजा तोड़ दिया तो उसने रिंकी को किचन की छत से लटकते देखा। साहिल उसे उतारकर कमरे में लाया और उसके मुंह पर पानी के छींटे मारे, जब उसमें कोई हरकत नहीं हुई तो साहिल ने इस घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया।

रिंकी को सिद्धार्थ अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मरने के बाद लाया गया घोषित कर दिया। इसके बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए कूपर अस्पताल ले जाया गया। पैथांकर ने बताया कि शुरूआती मेडिकल जांच से उसकी गर्दन के आसपास खिंचाव के चिन्ह हैं, जो लटकने से बने होंगे। घटना की सूचना मिलते ही रिंकी का परिवार कोलकाता से मुंबई के लिए रवाना हो गया।

साहिल का कहना है कि उसका पिछले एक वर्ष से रिंकी से संबंध था और दोनो जल्द ही शादी करने वाले थे । उन्होंने बताया कि पता चला है कि साहिल की पूर्व प्रेमिका श्यामली जैन को रिंकी के साथ उसके संबंधों पर एतराज था और वह इन दोनो की शादी के भी खिलाफ थी। फिलहाल दिल्ली में रहने वाली श्यामली भी मॉडल है और वह पिछले कुछ सप्ताह से अकसर रिंकी को फोन किया करती थी।
   
उन्होंने बताया कि रिंकी की मां कृष्णा का कहना है कि रिंकी पिछले कुछ समय से दिल की बीमारी से पीड़ित थी और इसी वजह से डिप्रेशन का शिकार थी। उल्लेखनीय है कि 37 वर्ष की मॉडल विवेका बाबजी ने भी इसी वर्ष 28 जून को अपने बांद्रा स्थित आवास में आत्महत्या कर ली थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुंबई में मॉडल रिंकी चौधरी ने आत्महत्या की