अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

माफीनामे के बाद रूस के खिलाफ शिकायत वापस लेगा इंग्लैंड

माफीनामे के बाद रूस के खिलाफ शिकायत वापस लेगा इंग्लैंड

इंग्लैंड की विश्वकप फुटबाल 2018 की दावेदारी टीम ने रूस के खिलाफ फीफा में दर्ज शिकायत को वापस लेने का फैसला किया है। रूस ने लंदन की दावेदारी की आलोचना की थी लेकिन बाद में उसने माफी मांग ली थी जिसके बाद इंग्लैंड ने यह निर्णय किया।

इंग्लैंड ने फुटबॉल की सर्वोच्च संस्था के पास रूस की दावेदारी का नेतृत्व कर रहे अलेक्सी सोरोकिन के इस बयान के बाद आधिकारिक शिकायत दर्ज कराई थी कि लंदन में अपराध की दर बहुत अधिक है और युवा शराब के नशे में चूर रहते हैं।

तनाव तब और गहरा गया जब रूस की दावेदारी के अंतरराष्ट्रीय संबंधों के प्रमुख वेचेस्लाव कोलोस्कोव ने इंग्लैंड की शिकायत की यह कहते हुए कड़ी निंदा की थी कि यह उसकी बैचेनी का संकेत है। यह विवाद हालांकि गुरुवार को तब थम गया जब इंग्लैंड के अधिकारियों ने ज्यूरिख में नाश्ते पर रूस के अधिकारी विताली मुतको से मुलाकात की। ज्यूरिख में मेजबानी के इच्छुक देश फीफा कार्यकारी समिति के सदस्यों के साथ अपना प्रचार कर रहे हैं।

इंग्लैंड की तरफ से जारी बयान में कहा गया कि मुतको ने इंग्लैंड 2018 के अध्यक्ष ज्योफ थॉमसन से मिलकर माफी मांगी। हमने निश्चित तौर पर इसे स्वीकार कर लिया है और इस मामले से आगे निकलना चाहते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:माफीनामे के बाद रूस के खिलाफ शिकायत वापस लेगा इंग्लैंड