फोटो गैलरी

Hindi Newsशानदार नृत्य करती हैं ऐश्वर्या स्लमडॉग कोरियोग्राफर

शानदार नृत्य करती हैं ऐश्वर्या : 'स्लमडॉग' कोरियोग्राफर

चर्चित फिल्म 'स्लमडॉग मिलिनेयर' में अपनी कोरियोग्राफी का हुनर दिखा चुके प्रख्यात कोरियोग्राफर लांगजाइनस फर्नाडिज़ का कहना है कि ऐश्वर्या राय का नृत्य दिल को छू लेने वाला होता है। संजय लीला भंसाली की...

शानदार नृत्य करती हैं ऐश्वर्या : 'स्लमडॉग' कोरियोग्राफर
एजेंसीFri, 29 Oct 2010 12:24 PM
ऐप पर पढ़ें

चर्चित फिल्म 'स्लमडॉग मिलिनेयर' में अपनी कोरियोग्राफी का हुनर दिखा चुके प्रख्यात कोरियोग्राफर लांगजाइनस फर्नाडिज़ का कहना है कि ऐश्वर्या राय का नृत्य दिल को छू लेने वाला होता है। संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गुज़ारिश' के चर्चित गाने 'उड़ी उड़ी' की कोरियोग्राफी लांगजाइनस ने ही की है।

लांगजाइनस ने साक्षात्कार के दौरान बताया कि ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है। हमने ऐश्वर्या को ऐसा नृत्य करते हुए कभी नहीं देखा है। पहले की तुलना में इस बार उन्होंने ज्यादा शानदार तरीके से नृत्य किया है। वह एक शानदार नृत्यांगना हैं और उनका नृत्य दिल को छू लेने वाला होता है।

फिल्म 'गुज़ारिश' के नृत्य निर्देशक लांगजाइनस ने कहा कि संजय इस गाने को काफी अलग तरीके से और शानदार ढंग से फिल्माना चाहते थे। मैंने उनसे कहा कि हम यदि इसमें थोड़ा सा स्पेनिश स्टाइल का प्रयोग करेंगे तो यह अच्छा रहेगा। उन्हें मेरा विचार पंसद आया और हमने इस गाने को काफी शानदार तरीके से फिल्माया।

उल्लेखनीय है कि लांगजाइनस फिल्म 'जाने तू या जाने ना' के चर्चित गाने 'पप्पू कांट डांस साला..' के लिए फिल्म फेयर पुरस्कार पा चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें