DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ओबामा के स्वागत के लिए तैयार है होटल मौर्या शेरटन

ओबामा के स्वागत के लिए तैयार है होटल मौर्या शेरटन

राष्ट्रीय राजधानी स्थित मौर्या शेरटन होटल का ड़ापुख्त रेस्तरां गजब की साज-सज्जा के साथ अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा और उनकी पत्नी के स्वागत की तैयारी कर रहा है। भारतीय व्यंजनों वाले इस रेस्तरां को इस समय अत्यंत खूबसूरत तरीके से चमकाने का काम चल रहा है और यह समय पर तैयार हो जाएगा।

विशेष मेहमानों की मेजबानी में युद्धस्तर की तैयारियों में लगे आईटीसी होटल में ही ओबामा दो दिन ठहरेंगे। ओबामा और उनकी पत्नी के लिए विभिन्न तरह के स्वादिष्ट व्यंजन परोसने के साथ ही होटल मनमोहक स्पा में उन्हें परंपरागत भारतीय थेरैपीज उपलब्ध कराएगा।

एक अधिकारी ने बताया कि कायाकल्प के स्पा प्रबंधक इस पर काम कर रहे हैं। अन्य चीजों के साथ ही आईटीसी मौर्या अपने रेस्तराओं बुखारा दक्षिण और ड़ापुख्त के लिए जाना जाता है। ये सभी लजीज भारतीय व्यंजनों के लिए प्रसिद्ध हैं।

बुखारा अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन का स्वागत कर चुका है और अमेरिकी विदेश मंत्री के नाम पर भोजन की एक थाली हिलेरी प्लैटर परोस चुका है।

सूत्रों ने बताया कि इस बार ओबामा थाली में मुर्ग खुर्चन और अन्य चीजों के अतिरिक्त मछली भी परोसे जाने की उम्मीद है। राष्ट्र प्रमुखों और अन्य जानी मानी हस्तियों के लिए इस होटल के पसंदीदा होने का कारण यहां मौजूद तीन आवासीय इकाइयां हैं जिससे यह अधिक सुरक्षित हो जाता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ओबामा के स्वागत के लिए तैयार है होटल मौर्या शेरटन