फोटो गैलरी

Hindi Newsआत्मदाह का प्रयास करने वाले शख्स की मौत

आत्मदाह का प्रयास करने वाले शख्स की मौत

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में विधानसभा के बाहर कथित रूप से पुलिस उत्पीड़न से क्षुब्ध होकर खुद को आग लगाने वाले व्यक्ति की गुरुवार का मौत हो गई। गाजियाबाद में लोनी के रहने वाले 38 साल के राजेश...

आत्मदाह का प्रयास करने वाले शख्स की मौत
एजेंसीThu, 28 Oct 2010 04:00 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में विधानसभा के बाहर कथित रूप से पुलिस उत्पीड़न से क्षुब्ध होकर खुद को आग लगाने वाले व्यक्ति की गुरुवार का मौत हो गई।

गाजियाबाद में लोनी के रहने वाले 38 साल के राजेश गुप्ता ने बुधवार को विधानसभा के मुख्य गेट के समीप खुद पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा ली थी। गंभीर रूप से झुलसे गुप्ता को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हजरतगंज थाना-प्रभारी के. एन. मिश्रा ने बताया कि करीब 60 फीसदी झुलसे गुप्ता की गुरुवार को अस्पताल में मौत हो गई।

पिछले छह महीने से लापता अपनी पत्री को ढूढ़ने के लिए पुलिस से गुहार लगा रहे गुप्ता ने कथित तौर पर पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न किए जाने से क्षुब्ध होकर यह कदम उठाया था। गुप्ता अपनी 10 और 12 साल की दो बेटियों पिंकी और वर्षा को भी साथ लाया था, जो फिलहाल महिला थाने में हैं। मिश्रा ने कहा कि दिल्ली में रहने वाले बच्चियों के मामा को घटना की सूचना दे गई है। वह लखनऊ के लिए रवाना हो चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें