DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारत के धनकुबेरों की नजरें ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट क्लब खरीदने पर

भारत के धनकुबेरों की नजरें ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट क्लब खरीदने पर

टवेंटी़20 क्रिकेट की अपार सफलता को भुनाने के लिए भारत के धनकुबेरों की नजरें अब ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स और विक्टोरिया बुशरेंजर्स जैसे प्रमुख क्रिकेट क्लब खरीदने पर लग गई है।
   
द ऑस्ट्रेलियन अखबार में दी गई जानकारी के अनुसार भारत के चार भागीदारों ने न्यू साउथ वेल्स और विक्टोरिया बुशरेंजर्स जैसे प्रमुख क्रिकेट क्लब खरीदने के लिए लाखों डॉलर खर्च करने में रूचि दिखाई है। भारत के ये विवेशक सिडनी और मेलबर्न की इन क्रिकेट टीमों में अपनी कुछ हिस्सेदारी चाहते हैं।
  
भारतीयों की यह कवायद इस बात पर निर्भर करेगी कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का इस मामले क्या रूख रहता है। इस मामले में बोर्ड की होने वाली बैठक में विचार हो सकता है। इंडियन प्रीमियर लीग की अपार सफलता के बाद से क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया भी अपने कार्यक्रम में कुछ परिवर्तन करना चाह रहा है।
    
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के एक वर्ग का मानना है कि निजी लोगों के हाथों में टीमों के कमान चली जाने से ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट का भला होने वाला नहीं है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी जेम्स सदरलैंड का मानना है, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट अपने इतिहास के नाजुक मोड़ पर है। हमें सही फैसलें करने होंगे। यह बड़ा मामला है कैरी पैकर से भी बड़ा मामला है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भारत के धनकुबेरों की नजरें ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट क्लब खरीदने पर