अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आज आएंगी अटकी हुई फिल्में

आज आएंगी अटकी हुई फिल्में

बॉक्स आफिस पर जब भी एक साथ कई बड़ी फिल्में रिलीज होती हैं तो उसके अगले सप्ताह या तो फिल्मों का अकाल सा पड़ जाता है या फिर ऐसी फिल्में रिलीज होती हैं, जो लंबे समय से अटकी होती हैं या फिर बड़ी फिल्मों से टकराव की स्थिति से बचने के लिए ऐसे सेफ वीक की तलाश में रहती हैं। आज का फिल्मी फ्राइड भी कुछ इसी तरह का है। आज सिल्वर स्क्रीन पर अभिनेता जैकी श्रॉफ की फिल्म ‘मालिक एक’ मिलिंद सोमण की ‘नक्षत्र’ और ‘दाएं या बाएं’ रिलीज हो रही हैं। वैसे तो ऐसे मौके की तलाश में फिल्म ‘डोंट नो वाय, ना जाने क्यों’ और ‘मूसा’ सरीखी फिल्में भी थीं, लेकिन कुछ कारणों की वजह से इनकी रिलीज अंतिम समय पर टाल दी गयी।

बेशक आज का फिल्मी फ्राइडे बड़ी फिल्मों के लिहाज से डल है, लेकिन साईं के भक्तों के लिए खास हो सकता है। जी हां, आज जैकी श्रॉफ की फिल्म ‘मालिक एक’ रिलीज हो रही है, जिसमें उन्होंने साईं बाबा का किरदार निभाया है। फिल्म के निर्देशक हैं दीपक बलराज विज, जो इससे पहले 2001 में ‘शिरडी साईं बाबा’ नामक एक अन्य फिल्म भी बना चुके हैं। दीपक बलराज विज और जैकी श्रॉफ का बरसों पुराना याराना है। जैकी ने 1991 में दीपक की फिल्म ‘हफ्ता बंद’ में काम किया था।

इस फिल्म का एक गीत अम्मा देख तेरा मुंडा बिगड़ा जाए.. काफी लोकप्रिय हुआ था। अब ये जोड़ी फिर से मैदान में उतरी है। एक निर्देशक के रूप में दीपक बलराज विज को इन दिनों कम ही याद किया जाता है। नब्बे के दशक में उन्होंने बहुतेरी मसाला फिल्में बनाई थीं। जिस तरह से दीपक को एक हिट फिल्म की तलाश है, ठीक उसी तरह से जैकी भी दर्शकों के दिलों में समा जाना चाहते हैं। फिल्म की कहानी साईं बाबा के जीवन से जुड़ी कुछ घटनाओं पर आधारित है।

इसके अलावा आज निर्देशक मोहन सावलकर की फिल्म ‘नक्षत्र’ भी रिलीज हो रही है, जिसमें अभिनेता मिलिंद सोमण हैं। इसके अलावा फिल्म में अनुपम खेर, सबीना शीमा और शुभ सरीखे सितारे भी हैं। फिल्म की कहानी एक फिल्म लेखक के बारे में है, जिसे एक दिलचस्प कहानी लिखनी है। यही कहानी एक रोमांटिक थ्रिलर का रूप ले लेती है, जिसमें कई नाटकीय मोड़ हैं।

आज रिलीज हो रही तीसरी फिल्म में अभिनेता दीपक डोबरियाल हैं, जिसका नाम है ‘दाएं या बाएं’। फिल्म का निर्देशन किया है बेला नेगी ने। फिल्म की कहानी मजीला (दीपक डोबरियाल) पर केन्द्रित है, जिसके इर्द-गिर्द सपनों की एक दुनिया है। ऐसे सपने, जो एक छोटे कस्बे में जन्मे हैं। इन सपनों में कुछ ऊट-पटांग बातें हैं तो कुछ हंसी-खुशी के पल भी, जिन्हें हर आम आदमी अपने अंदाज में मजाक में उड़ा देता है।

जैकी ने 1991 में दीपक की फिल्म ‘हफ्ता बंद’ में काम किया था। इस फिल्म का एक गीत अम्मा देख तेरा मुंडा बिगड़ा जाए.. काफी लोकप्रिय हुआ था। अब ये जोड़ी फिर से मैदान में उतरी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आज आएंगी अटकी हुई फिल्में