अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

30 अक्टूबर को राहुल करेंगे तीन सभाओं को संबोधित

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव राहुल गांधी आगामी 30 अक्टूबर को बिहार दौरे पर आ रहे हैं और उस दिन वे तीन चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।

बिहार प्रदेश कांग्रेस के मीडिया प्रभारी प्रेमचंद मिश्र ने बुधवार को बताया कि आगामी 30 अक्टूबर को बिहार दौरे पर आने वाले पार्टी महासचिव राहुल गांधी भागलपुर जिले के कहलगांव, मुंगेर जिले के जमालपुर और बेगूसराय जिले के बछवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में अलग-अलग सभाओं को संबोधित करेंगे।

मिश्र ने बताया कि गुरुवार को बिहार दौरे पर आ रही कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी भागलपुर और बेगूसराय जिले में दो अलग-अलग सभाओं को संबोधित करेंगी।

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव द्वारा मंगलवार को एक चुनावी सभा में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी फालतू कहे जाने पर मिश्र ने कहा कि अपने पार्टी नेता के उक्त बयान को लेकर नीतीश चुप्पी क्यों साधे हुए हैं।

मिश्र ने कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव राहुल गांधी के राजग और राजद-लोजपा दोनों गठबंधनों की आंखों में खटकने का आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री होने के नाते नीतीश को यादव के उक्त बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देनी चाहिए और अगर वे ऐसा नहीं करते तो प्रदेश की जनता को जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष के उक्त बयान को सही मानते हुए किसी फालतू नेता के पक्ष में मतदान करने के बजाए कांग्रेस को चुनना चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:30 अक्टूबर को राहुल करेंगे तीन सभाओं को संबोधित