फोटो गैलरी

Hindi Newsफार्म में वापसी कर सकता है पीटरसन: तेंदुलकर

फार्म में वापसी कर सकता है पीटरसन: तेंदुलकर

भारतीय स्टार बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को लगता है कि इंग्लैंड का बल्लेबाज केविन पीटरसन आस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ एशेज सीरीज से पहले फार्म में वापसी कर सकता है। तेंदुलकर को लगता है कि अगर पीटरसन धैर्य...

फार्म में वापसी कर सकता है पीटरसन: तेंदुलकर
एजेंसीWed, 27 Oct 2010 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय स्टार बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को लगता है कि इंग्लैंड का बल्लेबाज केविन पीटरसन आस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ एशेज सीरीज से पहले फार्म में वापसी कर सकता है।

तेंदुलकर को लगता है कि अगर पीटरसन धैर्य से खेले और दिमाग से सारी बातें निकाल दें तो वह उस आस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ शानदार प्रदर्शन कर सकता है जिसे टेस्ट क्रिकेट में हराना इतना मुश्किल नहीं रहा है। तेंदुलकर ने इवनिंग स्टैंडर्ड से कहा कि अगर केविन पीटरसन सही सोच से खेलेगा तो यह उसके खेल में दिखाई देगा और वह अच्छे रन भी बनाएगा। मैं उन्हें सिर्फ इतना ही कहूंगा कि वह शांत होकर संयम से खेले और करीब से गेंद देखे क्योंकि एक बल्लेबाज को यही काम करना होता है।

उन्होंने बीती रात एशियाई पुरस्कारों में पीपुल्स चॉइस अवार्ड एंड द आउटस्टैडिंग एचिवमेंट इन स्पोर्ट अवार्ड प्राप्त करने के बाद कहा कि अगर केविन दिमाग में कोई बात नहीं रखे और ऐसा समझे कि आस्ट्रेलियाई टीम अब वैसी टीम नहीं रही है जिसे हराना मुश्किल हो तो वह फार्म में वापसी कर लेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें