फोटो गैलरी

Hindi Newsमोबाइल की दुकान का ताला तोड़ चुराए 50 मोबाइल

मोबाइल की दुकान का ताला तोड़ चुराए 50 मोबाइल

शहर में इन दिनों चोरों का आंतक है। मंगलवार रात चोरों ने बल्लभगढ़ बस अड्डा मार्केट स्थित मोबाइल की दुकान का ताला तोड़कर 10 नए और 40 पुराने मोबाइल चुरा लिए। दुकान मालिक को इस चोरी का बुधवार की सुबह पता...

मोबाइल की दुकान का ताला तोड़ चुराए 50 मोबाइल
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 27 Oct 2010 10:02 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर में इन दिनों चोरों का आंतक है। मंगलवार रात चोरों ने बल्लभगढ़ बस अड्डा मार्केट स्थित मोबाइल की दुकान का ताला तोड़कर 10 नए और 40 पुराने मोबाइल चुरा लिए। दुकान मालिक को इस चोरी का बुधवार की सुबह पता चला। सूचना मिलने पर पुलिस ने फिंगर पिंट्र एक्सपर्ट टीम बुलाई, लेकिन तब तक सभी निशान वहां से खत्म हो गए। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। इसके अलावा अंबेडकर चौक के समीप चोरों ने एक और मोबाइल की दुकान से चोरी का प्रयास किया, हालांकि इसकी शिकायत अभी तक पुलिस को नहीं दी जा सकी है।

बस अड्डा मार्केट में राजू गर्ग ने मोबाइल की दुकान खोली हुई है। मंगलवार रात वह दुकान बंद करके घर चला गया। सुबह होने पर गार्ड ने उन्हें फोन किया कि उनकी दुकान का ताला टूटा हुआ है। इसके बाद दुकान मालिक मौके पर पहुंचा तो उसने देखा कि दुकान से दस नए और चालीस पुराने मोबाइल गायब हैं, जो ग्राहकों की ओर से मरम्मत के लिए आए हुए थे। राजू गर्ग ने इसकी शिकायत शहर थाना बल्लभगढ़ पुलिस को दी। थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को वहां बुलाया। पुलिस ने इस सबंध में मामला दर्ज कर लिया है। इसी तरह अंबेडकर चौक के समीप चोरों ने एक और मोबाइल दुकान का ताला तोड़ दिया, लेकिन वे वहां से चोरी की वारदात को अंजाम नहीं दे सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें