DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शरद यादव पर चुनाव आयोग कार्रवाई करेः कांग्रेस

बिहार प्रदेश कांग्रेस ने जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव पर अमर्यादित टिप्पणी और भड़काऊ भाषण करने का आरोप लगाते हुए निर्वाचन आयोग से उनके खिलाफ उचित कार्रवाई करने की मांग की है।

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव बीके हरिप्रसाद के नेतृत्व में छह सदस्यीय शिष्टमंडल ने बुधवार को राज्य के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुधीर कुमार राकेश से मिलकर इस संबंध में एक ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में कहा गया है कि जदयू अध्यक्ष यादव ने चुनावी सभा के दौरान भड़काऊ भाषण देकर समाज में हिंसा को बढ़ावा देने का प्रयास किया है जो शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष चुनाव के लिए खतरनाक संकेत है। इसके अलावा ज्ञापन में कहा गया है कि यादव ने चुनावी सभा के दौरान अमर्यादित टिप्पणी भी की है।

यादव के इस तरह के बयानों को रोकने के लिए आयोग को तत्काल कार्रवाई करनी चाहिए। ज्ञापन के माध्यम से राजधानी पटना के विभिन्न इलाकों में विशेषकर हवाई अड्डा क्षेत्र में सत्तारूढ़ दल द्वारा बडे़ पैमाने पर सरकारी भूखंड पर लगाए गए बैनरों एवं पोस्टरों पर भी चुनाव आयोग का ध्यान आकृष्ट कराया गया है।

शिष्टमंडल में कांग्रेस महासचिव बीके हरिप्रसाद के अलावा राष्ट्रीय सचिव रंजीत थॉमस, प्रदेश मीडिया विभाग के अध्यक्ष प्रेम चंद्र मिश्र, प्रदेश प्रवक्ता अजीत प्रताप सिंह, उमाकांत सिंह, ब्रजेश प्रसाद मुनन और रशिद फाकरी भी शामिल थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शरद यादव पर चुनाव आयोग कार्रवाई करेः कांग्रेस