DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मतदान में असामाजिक तत्वों पर नजर रखी जाएगी

बिहार के छह जिलों में विधान सभा की 48 सीटों के लिए कल होने वाले तीसरे चरण के मतदान के दौरान नभ, जल और थल से अभूतपूर्व सुरक्षा इंतजाम के बीच असामाजिक तत्वों और बूथ लूटेरों को देखते ही गोली मारने के आदेश दिए गए हैं।

 
राज्य के पुलिस महानिदेशक नीलमणि ने बताया कि बिहार विधान सभा की 243 में से 48 सीटों के लिए कल होने वाले तीसरे चरण के मतदान में सेना के वायुसेना के हेलीकाप्टर से निगरानी की जाएगी वहीं सभी बूथों पर अर्धसैनिक बलों की तैनाती की गई है।सुरक्षा कारणों से सारण जिले के तरैया और अमनौर विधानसभा क्षेत्र में मतदान कल सुबह सात बजे से शाम चार बजे तक ही होगा जबकि वैशाली जिले के पातेपुर और पश्चिम चंपारण के बाल्मीकिनगर तथा रामनगर विधान सभा क्षेत्र में सुबह सात बजे से तीन बजे तक वोट डाले जाएंगे। इसके अलावा अन्य सभी क्षेत्रों में सुबह सात बजे से शाम पांच बजे तक इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) से मतदान होगा।
 
पुलिस महानिदेशक ने बताया कि कल होने वाले मतदान की सभी आवश्यक तैयारियां पूरी कर ली गई है तथा मतदानकर्मी और सुरक्षाकर्मी अपने अपने क्षेत्रों में चले गए हैं।
 
उन्होंने कहा कि मतदान के दौरान उपद्रवियों और असामाजिक तत्वों पर जहां हेलीकाप्टर से नजर रखी जाएगी वहीं नदियों में मोटर वोट से और दियारा के दुर्गम इलाके में घुड़सवार पुलिस के दस्ते नजर रखेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मतदान में असामाजिक तत्वों पर नजर रखी जाएगी