DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मलेशियाई पीएम की पत्नी ने गाया, कुछ कुछ होता है..

जिस समय प्रधानमंत्री मनमोहनसिंह मलेशिया के साथ मुक्त व्यापार के ऐतिहासिक समझौते के गवाह बन रहे थे। लगभग ठीक उसी समय उनकी पत्नी गुरशरण कौर के लिए एक यादगार क्षण बुना जा रहा था।

यह सिर्फ दिलचस्प ही नहीं बल्कि सुखद आश्चर्य की बात है कि कौर उस समय बॉलीवुड के गीत सुन रही थी और जिससे वह गीत सुन रही थी वह ..कोई सामान्य गायक-गायिका नहीं बल्कि स्वयं मलेशिया के प्रधानमंत्री दातो सिरी नजीब रजाक की पत्नी दातिन सेरी रोसमा मांसूर थी जो उनके सामने माइक लेकर खड़ी हुई थी और कुछ कुछ होता है... के नगमे की खूबसूरती से तान छेड़ रही थीं।

गुरशरण कौर को उन्होंने माइक के पास पुकारा लेकिन वह सकुचा गई। पर उनके चहरे पर इस झोंप में एक महीन सी मुस्कराहट छिपी हुई थी और वह खुद को गौरवान्वित महसूस कर रही थी। दूसरी ओर दातिन मांसूर रुकने का नाम नहीं ले रही थीं। वह उनकी आंखों में आंखे डालकर कह रही थीं। हम पास आए...तुम मुस्कुराए... अब तो मेरा दिल जागे ना सोता है.. क्या करुं हाए।

दरअसल, मलेशियाई प्रधानमंत्री की पत्नी उन्हें अपने संगठन बक्ति मलेशिया के कामकाज दिखाने ले गई थीं। दातिन मांसूर इस संगठन की अध्यक्ष हैं। सच तो यह है कि इस संगठन में मलेशिया के अनेक मंत्रियों की पत्नियां सक्रिय हैं और वे विकलांग बच्चों के लिए शैक्षिक विकास तथा सांस्कृतिक गतिविधियां चला रही हैं।

इस संगठन के माध्यम से मलेशियाई सरकार के मंत्रियों की पत्नियों को अपने देश के नागरिकों की सकारात्मक ढंग से सेवा करने का जरिया मिल गया है। कौर ने इस संगठन की भूरि-भूरि सराहना की और इसका संदेश भारत ले जाने की मंशा भी जाहिर की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मलेशियाई पीएम की पत्नी ने गाया, कुछ कुछ होता है..