अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

साइना और सानिया की नजरें एशियाड में पदक पर

साइना और सानिया की नजरें एशियाड में पदक पर

राष्ट्रमंडल खेलों की पदक विजेता साइना नेहवाल और सानिया मिर्जा ने कहा कि वे एशियाई खेलों की तैयारी में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगी और उन्हें पदक जीतने का यकीन है। टेनिस में रजत पदक जीतने वाली सानिया ने कहा कि राष्ट्रमंडल खेलों में हमारा प्रदर्शन अच्छा रहा और अब हम एशियाड की तैयारी कर रहे हैं। हमारी नजरें अधिक से अधिक पदक जीतने पर लगी है ताकि भारत और हैदराबाद का नाम रोशन हो।
     
आंध्रप्रदेश पर्यटन विभाग ने सानिया, बैडमिंटन स्टार साइना और मुख्य कोच पुलेला गोपीचंद को सम्मानित किया। साइना ने कहा कि मेरे लिए सफर यादगार रहा। मेरे परिवार ने कभी नहीं सोचा था कि मैं इतना अच्छा प्रदर्शन करूंगी। मुझे खुशी है कि मैंने बैडमिंटन खेल चुना और अच्छा प्रदर्शन किया। मैं गोपी सर की शुक्रगुजार हूं जो मेरे लिए लकी रहे हैं।
    
अपने कैरियर के खास पलों का जिक्र करते हुए उसने कहा कि ओलंपिक में क्वार्टर फाइनल में हारने के बाद वह काफी मायूस थी। उसने कहा कि मैं वह मैच जीतना चाहती थी। मुझे अभी भी नहीं समझ में आ रहा कि मैं मैच कैसे हार गई। यह बहुत दुखद था। उसने कहा कि राष्ट्रमंडल खेलों में फाइनल में मैं पिछड़ गई थी लेकिन मैं हर हालत में जीतना चाहती थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:साइना और सानिया की नजरें एशियाड में पदक पर