DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ली को लगातार खेलते रहना होगा : हिल्डिच

ली को लगातार खेलते रहना होगा : हिल्डिच

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) की चयन समिति के प्रमुख एंड्रयू हिल्डिच ने कहा है कि राष्ट्रीय एकदिवसीय और ट्वेंटी-20 टीमों में स्थान बनाने के लिए तेज गेंदबाज ब्रेट ली को लगातार खेलते रहना होगा।

समाचार पत्र 'सिडनी मार्निग हेराल्ड' के मुताबिक ली अगले वर्ष भारत में होने वाले विश्वकप के लिहाज से ऑस्ट्रेलियाई टीम की रणनीति का हिस्सा हैं लेकिन चोट से उबरने के बाद उन्होंने जितनी क्रिकेट खेली है, उसके आधार पर फिलहाल उन्हें टीम में शामिल करना मुश्किल है। ली को श्रीलंका के साथ खेली जाने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज़ के अलावा एक टवेंटी-20 मैच के लिए राष्ट्रीय टीम में जगह नहीं दी गई जबकि रिकी पोंटिंग, मिशेल जॉनसन और शेन वॉटसन की टीम में वापसी हुई है।

हिल्डिच ने कहा कि ली मानकर चल रहे होंगे कि वह टीम में स्थान बनाने के हकदार हैं लेकिन हम उनकी मौजूदा स्थिति से संतुष्ट नहीं है। चोट से उबरने के बाद किसी खिलाड़ी के सामने सबसे बड़ी चुनौती अपनी फिटनेस साबित करने की होती है। हम चाहते हैं कि ली लम्बे समय तक अपनी फिटनेस बनाए रखें। इसके बाद हम उन्हें टीम में जरूर शामिल करेंगे।

कुछ दिन पहले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा था कि वह ली के अलावा शॉन टेट को राष्ट्रीय टीम में देखना चाहते हैं क्योंकि दोनों खिलाड़ियों में विश्वकप के दौरान शानदार प्रदर्शन करने की काबिलियत है। इसे देखते हुए ली को श्रीलंका के खिलाफ टीम में शामिल किए जाने की उम्मीद बंधी थी लेकिन चयनकर्ता फिलहाल पोंटिंग के साथ नहीं हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ली को लगातार खेलते रहना होगा : हिल्डिच