अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डेमन 'बॉर्न' फिल्म की अगली सीरिज़ से बाहर

डेमन 'बॉर्न' फिल्म की अगली सीरिज़ से बाहर

'बॉर्न' सीरीज़ की फिल्मों से मैट डेमन ने अभिनेता के तौर पर लोकप्रियता की बुलंदियों को छुआ लेकिन जब 'बॉर्न' सीरिज़ की अगली फिल्म बनने की घोषणा हो चुकी है तो डेमन के लिए यह बात किसी झटके से कम नहीं है कि वह इस फिल्म में अब नज़र भी नहीं आएंगे।
   
फिल्म निर्माताओं ने बॉर्न सीरिज़ की अगली फिल्म को उनके बगैर ही बनाने का फैसला किया है। चालीस वर्षीय अभिनेता डेमन 'बॉर्न' सीरिज़ की अब तक बनी तीन फिल्मों में जासूस बार्ने की भूमिका कर काफी शोहरत कमा चुके है लेकिन जब चौथी फिल्म द 'बॉर्न' लीगेसी की घोषणा हुयी तो उन्हें सूचित भी नहीं किया गया।
   
कान्टैक्टम्यूजिक की रिपोर्ट के मुताबिक मैट डेमन को इस बारे में सूचना इंटरनेट पर आ रहे संबंधित समाचारो के ज़रिए मिली। फिल्म निर्माताओं के साथ डेमन का विवाद तभी शुरु हो गया था जब इससे पहले बनी बॉर्न सीरिज़ की तीनों फिल्मों के निर्देशक पॉल ग्रीनग्रीस ने अपने को फिल्म के निर्देशन से अलग कर लिया था।
  
बॉर्न ने निर्माताओं के ऊपर इस बात को लेकर दबाव डालना शुरु कर दिया था कि जब तक ग्रीनग्रीस की वापसी नहीं होगी वह भी इस सीरिज़ की अगली फिल्म में काम नहीं करेंगे। बॉर्न सीरिज़ की यह अगली फिल्म वर्ष 2012 में प्रदर्शित होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डेमन 'बॉर्न' फिल्म की अगली सीरिज़ से बाहर