DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उगले राज का क्रास इक्जामिनेशन शुरू

सीबीआई, दिल्ली एंटी करप्शन-2 की टीम ने एसपी रमनीश कुमार के नेतृत्व में कोड़ा लूटराज के किंगपिन विनोद सिन्हा को रिमांड पर लेकर 15 दिनों तक पूछताछ की थी। अब जांच एजेंसी विनोद सिन्हा द्वारा उगले कई राजों का क्रास इक्जामिनेशन करने में जुट गयी है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इसे लेकर सीबीआई अधिकारियों ने मुम्बई के कुछ प्रोपर्टी डीलरों से पूछताछ की। सीबीआई को जानकारी है कि विनोद सिन्हा ने मुम्बई के डीएन फोर्ट रोड में आलीशान फ्लैट की खरीददारी 1.80 करोड़ रुपये में की थी। आरोप है कि कोड़ा लूटराज के पैसे से विनोद सिन्हा ने यह फ्लैट खरीदा था।

सूत्रों के अनुसार पूछताछ के दौरान विनोद सिन्हा ने बताया था कि मुम्बई में कई और प्रोपर्टी कोड़ा एंड कंपनी से जुड़े लोगों ने खरीदी है। ऐसी सम्पत्तियों को खंगालने के लिए सीबीआई अधिकारी कई प्रोपर्टी डीलरों से पूछताछ में जुटे हैं।

जानकारी के अनुसार मुम्बई में सीबीआई अधिकारी निबंधन विभाग के कार्यालय भी गये, जहां उन्होंने वहां के अधिकारियों से फ्लैटों के स्वामित्व के संबंध में जानकारी हासिल करने का प्रयास किया। विनोद सिन्हा अभी रांची के केंद्रीय कारा में न्यायिक हिरासत में है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:उगले राज का क्रास इक्जामिनेशन शुरू