अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पांकी में व्यापारी का अपहरण

असलहों से लैस चार-पांच बदमाशों ने पांकी थाना क्षेत्र से सोरठ गांव निवासी व्यवसायी मनोज कुमार महतो को बीती रात्रि करीब नौ बजे घर से अगवा कर लिया। अपहर्ताओं ने अपहृत के परिजनों से फि रौती के रूप में 10 लाख रुपए की मांग की है।

इस घटना से पूरा परिवार दहशत में है। वहीं अपहृत के परिजन रो-रोकर बेहाल पड़े हुए हैं। इधर अपहरण की घटना की खबर सुनकर विधायक विदेश सिंह अपहृत के घर पहुंचे। उसके परिजनों को ढांढस बांधते हुए कहा कि बहुत जल्द पुलिस प्रशासन मनोज को अपराधियों के चंगुल से मुक्त करा लेंगे।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बीती रात्रि चार-पांच की संख्या में हथियार से लैस अपराधी सोरठ गांव पहुंचे हुए थे। अपराधियों ने उसी गांव के बेलास महतो को कब्जे में लेकर मनोज का दरवाजा खुलवाया। अपहरणकर्ता व्यवसायी के छोटे भाई पंकज को अपने कब्जे में लेकर जाने लगे।

इसी दौरान पांकी बाजार से दुकान बंद कर वापस घर लौट रहे व्यवसायी मनोज कुमार को अपहरणकर्त्तओं ने रास्ते में ही उसे पकड़ लिया। फिर उसके छोटे भाई को मुक्त कर दिया गया। परिजनों से बार-बार मनोज के ही मोबाईल सेफि रौती के रूप में मोटी रकम की मांग कर रहे हैं। स्थानीय प्रशासन अपहरणकर्ताओं के खोजबीन में जुटा है।

क्षेत्र में विशेष छापामारी अभियान चलाया जा रहा है। इधर पांकी के व्यवसायियों में इस घटना को लेकर मायुसी छाई हुई है। लगातार हो रहें अपहरण की घटनाओं से व्यवसायी वर्ग बिल्कुल उब चुका है। उधर, एसपी अनूप टी मैथ्यू ने कहा कि इस घटना में नक्सलियों का हाथ नहीं है। अपराधियों ने ही इस घटना का अंजाम दिया है। जल्द ही उसे मुक्त करा लिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पांकी में व्यापारी का अपहरण