DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांग्रेस ने शरद यादव को गिरफ्तार करने की मांग की

कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी के बारे में शरद यादव द्वारा की गयी कथित विवादास्पद टिप्पणी का खुद जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा खंडन किये जाने के बावजूद यह बयान उनका पीछा छोड़ने का नाम नहीं ले रहा है।
    
यादव हालांकि कल ही राहुल गांधी संबंधी अपने बयान को लेकर मुकर गये थे फिर भी कांग्रेस ने आज कड़ा रुख अख्तियार करते हुए उनकी अविलंब गिरफ्तारी की मांग की और कहा कि जदयू नेता का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है।

    
प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के प्रमुख प्रेमचंद्र मिश्रा ने संवाददाताओं से यहां कहा पार्टी इस अध्याय को यहीं बंद नहीं होने देगी और पार्टी के महासचिव के खिलाफ कथित भड़काउ भाषण के लिए चुनाव आयोग से शरद यादव की अविलंब गिरफ्तारी की मांग करेगी।
    
वहीं केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद ने चुनाव प्रचार के लिए रवाना होने से पहले पटना में हवाई अडडे पर संवाददाताओं से कहा कि राहुल गांधी पर यादव की ऐसी व्यक्तिगत टिप्पणी को देखकर लगता है कि उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है और वह पागल हो गये हैं। मुझे कई लोगों के एसएमएस प्राप्त हो रहे हैं कि उन्हें :यादव: आगरा के पागलखाने में भर्ती करा देना चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कांग्रेस ने शरद यादव को गिरफ्तार करने की मांग की