अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल के बहुत करीब है सज्जन सिंह का कुटिल किरदार : अनुपम

आस्कर पुरस्कार प्राप्त फिल्म स्लमडाग मिलियनेयर में गुरु नाम के क्रूर शख्स की भूमिका अदा करने के बाद एक चैनल पर प्रसारित हो रहे धारावाहिक में ठाकुर सज्जन सिंह का दिलचस्प किरदार अदा कर घर-घर में लोकप्रियता बटोरने वाले अनुपम श्याम इस सीरियल में अपनी भूमिका को दिल के बेहद करीब मानते हैं।
     
जीवन के 50 वसंत देख चुके अनुपम श्याम ने बातचीत में कहा स्लमडाग समेत कई फिल्मों में काम करने के बावजूद मुझे असल पहचान धारावाहिक प्रतिज्ञा में खांटी अवधी बोली और हाव-भाव वाले कुटिल ठाकुर की भूमिका ने दिलाई है लिहाजा वह मेरे दिल के बेहद करीब है।
    
अनुपम ने कहा अवधी मेरी रग-रग में बसी है और सज्जन सिंह की भूमिका अवधी बोली और अक्खड़ अंदाज से सजी है। इस वजह से भी मुक्षे इस किरदार से खास लगाव है।

प्रतापगढ़ शहर के सहोदरपुर (पश्चिमी) मोहल्ले के निवासी अनुपम अपने गांव में होने वाले ऐतिहासिक भरत मिलाप का मंचन देखने तथा भोजपुरी-अवधी फिल्म विजयी भव की शूटिंग के लिये इन दिनों अपने गृह जनपद पहुंचे हैं। लज्जा, नायक, दुबई रिटर्न, वारियर, परजानिया, हजारों ख्वाहिशें ऐसी, शक्ति द पावर, बैंडिट क्वीन तथा हाल में रिलीज हुई रक्त चरित्र सहित कई फिल्मो में दमदार भूमिकाएं अदा कर प्रतापगढ़ का नाम रोशन करने वाले अनुपम विजयी भव में बब्बन शुक्ल नाम के खूंखार खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिल के बहुत करीब है सज्जन सिंह का किरदार : अनुपम