DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पोंटिंग, वॉटसन, हैडिन की ऑस्ट्रेलियाई वनडे टीम में वापसी

पोंटिंग, वॉटसन, हैडिन की ऑस्ट्रेलियाई वनडे टीम में वापसी

कप्तान रिकी पोंटिंग और ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने कुछ दिन के विश्राम के बाद श्रीलंका के खिलाफ अगले महीने होने वाली एकदिवसीय सीरीज़ के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी की जबकि विकेटकीपर ब्रैड हैडिन को भी 15 सदस्यीय टीम में लिया गया है।

ऑस्ट्रेलियाई चयन समिति के अध्यक्ष एंड्रयू हिल्डिच ने बयान में कहा कि एकदिवसीय टीम का चयन ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए वन डे क्रिकेट के महत्वपूर्ण सत्र की शुरुआत है। यह अगले साल भारतीय उप महाद्वीप में होने वाले आईसीसी क्रिकेट विश्वकप की तैयारियों के लिहाज़ से काफी महत्वपूर्ण है।

उन्होंने कहा कि रिकी पोंटिंग और शेन वॉटसन को भारत के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज़ में विश्राम देने के बाद फिर से टीम में लिया गया है जबकि ब्रैड हैडिन ने भी चोट से उबरने के बाद वापसी की है। इन तीनों की वापसी से विस्फोटक सलामी बल्लेबाज़ डेविड वॉर्नर और कैलम फर्गुसन को टीम में जगह नहीं मिल पाई। गेंदबाजी विभाग में मिशेल जॉनसन ने भी विश्राम के बाद वापसी की है।

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच पहला एकदिवसीय मैच तीन नवंबर को मेलबर्न में खेला जाएगा। दूसरा मैच पांच नवंबर को सिडनी तथा तीसरा और अंतिम मैच सात नवंबर को ब्रिस्बेन में खेला जाएगा।

ऑस्ट्रेलियाई टीम इस प्रकार है : रिकी पोंटिंग (कप्तान), माइकल क्लार्क, जेवियर डोहर्टी, ब्रैड हैडिन, जॉन हेस्टिंग्स, नाथन हारिटज, माइकल हसी, मिशेल जॉनसन, शॉन मार्श, क्लाइंट मैकाय, पीटर सिडल, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, शेन वॉटसन और कैमरून व्हाइट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पोंटिंग, वॉटसन, हैडिन की ऑस्ट्रेलियाई वनडे टीम में वापसी