DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

थप्पड़ प्रकरण को भुला चुके हैं श्रीसंत व हरभजन

थप्पड़ प्रकरण को भुला चुके हैं श्रीसंत व हरभजन

हरभजन सिंह और एस श्रीसंत ने सोमवार को कहा कि दो साल पहले का थप्पड़ प्रकरण अब अतीत की बात बन गया है और ये दोनों अपने जीवन में आगे बढ़ चुके हैं।

हरभजन सिंह ने आईपीएल एक में मुंबई इंडियन्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच अप्रैल 2008 में मोहाली में मैच के बाद श्रीसंत को थप्पड़ मार दिया था जिसके बाद उन पर 11 आईपीएल मैचों का प्रतिबंध लगा था। यहां एक प्रचार कार्यक्रम में आए ये दोनों क्रिकेटर काफी मैत्रीभाव के साथ मिले और कहा कि इस घटना के बाद वे अपने कैरियर में आगे बढ़ गए हैं।

फ्यूचरबाजार डाट काम वेबसाइट के प्रचार कार्यक्रम में हरभजन ने कहा कि मुझे नहीं पता कि यह मार्केटिंग का हिस्सा है या नहीं। मगर झगड़ा पुराना हो गया है। उन्होंने कहा कि हम दोनों के बीच झड़प हुई थी लेकिन हमने उसी रात यह मुद्दा सुलझा लिया। ऐसा नहीं है कि हम एक दूसरे की अनदेखी कर रहे हैं।

श्रीसंत ने भी इस मुद्दे को अधिक तवज्जो नहीं देते हुए कहा कि अगर आप हमारे साथ लड़ना चाहते हैं तो हमारे साथ फ्यूचारबाजार डाट काम में सस्ते लैपटाप के लिए झगड़िए।

इन दोनों क्रिकेटरों ने हाल में दिल्ली में संपन्न राष्ट्रमंडल खेलों में अच्छा
प्रदर्शन करने वाले भारतीय खिलाड़ियों को बधाई दी और उम्मीद जताई कि वे चीन में अगले महीने एशियाई खेलों में भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:थप्पड़ प्रकरण को भुला चुके हैं श्रीसंत व हरभजन